Newsबड़ी खबरभारत

Karnataka: पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या ने की आत्महत्या, देखें तस्वीरें

पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की डॉक्टर नातिन ने आत्महत्या कर ली है. बेंगलुरु के फ्लैट में उनकी डेडबॉडी लटकी मिली है. सौंदर्या की उम्र सिर्फ 30 साल थी.

कर्नाटक (Karnataka) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या (BS Yediyurappa Granddaughter Soundarya) ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. सौंदर्या की उम्र तकरीबन 30 वर्ष के आसपास थी और वे बेंगलुरु स्थित एमएस रमैय्या अस्पताल में डॉक्टर के तौर पर काम कर रहीं थीं. पुलिस के मुताबिक सौंदर्या अपने पति के साथ रह रहीं थीं, जोकि खुद भी पेशे से डॉक्टर हैं और दोनों का 6 महीना का एक बच्चा भी है.

फांसी के फंदे से झूलते हुए जब सौंदर्या को पाया गया तो तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सौंदर्या पेशे से डॉक्टर थीं और सेंट्रल बेंगलुरु के अपने फ्लैट में रह रही थीं. सौंदर्या का एक चार साल का बच्चा भी है. सूत्रों के मुताबिक गर्भावस्था के बाद सौंदर्या में तनाव के लक्षण देखे गए थे. सौंदर्या येदियुरप्पा की सबसे छोटी बेटी पद्मा की बेटी हैं. प्रारंभिक रिपोर्ट्स के मुताबिक वह बेंगलुरु में अपने घर पर मृत पाई गई हैं.

सौंदर्या की शादी 2019 में डॉ नीरज से हुई थी. घटना सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है, जब घर के नौकर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं होने पर डॉ नीरज को फोन किया गया. नीरज ने दरवाजा खोला तो देखा कि सौंदर्या बेडरूम में पंखे से लटकी हुई हैं. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मिले सबूत इसे आत्महत्या का मामला बताते हैं.

पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या के निधन पर कर्नाटक के कानून मंत्री केसी मधुस्वामी ने कहा कि मुझे अभी जानकारी मिली है, इसलिए मैं अस्पताल पहुंचा. कारण हमें पता नहीं है, पोस्टमॉर्टम खत्म हो गया है. 

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button