FEATUREDNewsजरूर पढ़ेभारतहेल्थ

लॉकडाउन के बावजूद मस्जिद पहुंचे नमाज़ी, पुलिस ने की पिटाई, देखें VIDEO

कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते संक्रमण के चलते पूरे देश लॉकडाउन (Lockdown) की गिरफ्त में है। इसके बावजूद कुछ लोग इसका उल्लंघन करने से बाज नही आ रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) ऐसे में ऐसे कई वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहे हैं जिसमें घरों से लगातार बाहर निकलते लोग नज़र आ रहे हैं और ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस (Police) भी कार्रवाई करने से परहेज नहीं कर रही है।

एक ऐसा ही वायरल वीडियो कर्नाटक (Karnataka) के बेलगाम (Belgaum) से भी वायरल हो रहा है जिसमें लॉकडाउन का उल्लंघन कर कई लोग मस्जिद में नमाज के लिए पहुंच गए। स्थानीय पुलिस ने लोगो को नमाज़ के बीच तकलीफ ना देते, नमाज़ के ख़तम होने का इंतज़ार किया और उसके बाद लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मस्जिद (Masjid) से निकलते समय डंडे से पिटाई की। आपको बता दे किं लॉकडाउन के दौरान मंदिर-मस्जिद में भी जाना प्रतिबंधित है।

जरूरी है सोशल डिस्टेंसिंग

स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) का कहना है कि कोरोना से बचने का एकमात्र उपाय है सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing)। इसलिए लोगों का घरों में रहना और बहार न आना बेहद जरूरी है। इसके बावजूद कई लोग ऐसे भी हैं जो बंदी का उल्लंघन कर घरों से बाहर निकल रहे हैं, नतीजतन पुलिस को ऐसे लोगो पे कार्रवाई करनी पड़ रही है।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button