NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

क्या Katrina Kaif और Vicky Kaushal करने वाले हैं शादी ? हुआ बड़ा खुलासा

मशहूर बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी दिनों से चर्चा में हैं. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम (Sardar Udham) हाल ही में Amazon Prime पर रिलीज हुई. इस दौरान भी उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्पॉट हुई थीं. इसके बाद दोनों कपल के रोका की खबरों ने हवा पकड़ ली थी. हालांकि उस समय विक्की कौशल खुद सामने आए और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘इस तरह की खबरें आपके दोस्त (मीडिया) ही फैलाते हैं. जल्द ही मैं सगाई भी करुंगा.. जब समय होगा. वो भी टाइम जल्द आएगा.

इन सबके बीच E-TIMES की एक खबर ने अफवाहों के बाजार को और गर्म कर दिया. E-TIMES की खबर के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अगले एक से दो महीने के भीतर शादी(wedding) के बंधन में बंधने वाले हैं. साथ ही कैटरीना अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) का लहंगा पहनने वाली हैं

हालांकि Bollywood Life ने जब इस खबर की पड़ताल की तो इसमें कोई सत्यता नहीं पाई गई. Bollywood Life को उनके अंदरूनी सूत्रों से इस बात की जानकारी दी की शादी की इस नई अफवाह में कोई सच्चाई नहीं है. Bollywood Life ने सूत्रों के हवाले से बताया, ‘यह खबर बिल्कुल बकवास है. दोनों अभिनेताओं की फिलहाल ऐसी कोई योजना नहीं है.

बता दें कि इस साल अगस्त में भी विक्की और कैटरीना की सगाई की खबरें आई थीं. लेकिन एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए कहा था कि दोनों की कोई रोका सेरेमनी नहीं हुई है.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button