BollywoodFEATUREDNewsमनोरंजन

Video: “भारत” को लेकर Katrina Kaif ने किया खुलासा..

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Katrina Kaif और सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचा रही है. ‘भारत’ ने चार दिन में ही 118 करोड़ से ऊपर की कमाई कर के नया रिकॉर्ड बना दिया है. अब कैटरीना कैफ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के बारे में बात कर रही हैं. कैटरीना कैफ ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: पीएम Modi ने पहले ही दिन लिए ये बड़े फैसले

Katrina Kaif ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा: “कुमुद रैना, हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी. वास्तव में हमेशा इस अनुभव और प्यार को मिस करूंगी, जो मुझे इस रोल को निभाने के लिए मिला. टीम के सभी लोगों ने इस फिल्म को बनाने में पूरी मेहनत की. हर दिन सेट पर एक विशेष दिन की तरह महसूस किया.” कैटरीना कैफ ने इस तरह इस फिल्म को लेकर प्यार जाहिर किया.

Katrina Kaif और Salman Khan की फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर ने भी अहम भूमिका निभाई. फिल्म ‘भारत’ को लेकर लोगों में इतना उत्साह है कि लोग टिकट की एडवांस बुकिंग भी कर रहे हैं. सलमान खान की ‘भारत (Bharat)’ न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है.

 


ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button