FEATUREDमनोरंजन

‘तारक मेहता’ से अब ‘गोली’ की भी विदाई: ‘गोली’ का किरदार निभाने वाले कुश शाह ने शो को कहा अलविदा, अब ये लड़का बनेगा ‘गोली’

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में ‘गोली’ का किरदार निभाने वाले कुश शाह ने शो को अलविदा कह दिया है। मेकर्स ने एक वीडियो जारी कर यह जानकारी साझा की है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो पिछले 16 सालों से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। लोग उनके किरदारों से जुड़ते हैं. शो में हर किरदार की एक खास अहमियत है. अब इस शो को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह ने शो छोड़ दिया है। निर्माताओं ने उनकी जगह लेने वाले नए अभिनेता का परिचय देते हुए एक वीडियो साझा किया है।

वीडियो जारी कर दी जानकारी

मेकर्स द्वारा जारी किए गए वीडियो में कुश शाह ने अलविदा कहते हुए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया. कुश शाह ने वीडियो में कहा, ‘जब शो शुरू हुआ, जब आप और मेरी पहली मुलाकात हुई थी तब मैं बहुत छोटा था। तब से आपने मुझे बहुत प्यार दिया है. इस परिवार ने मुझे उतना ही प्यार दिया है जितना आपने मुझे दिया है।’ मैंने यहां कई यादें बनाई हैं। मैंने यहां बहुत मजा किया है. मैंने अपना बचपन यहीं बिताया है और सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं इस यात्रा के लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित कुमार मोदी को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने मुझ पर बहुत विश्वास किया, मेरे किरदार को बहुत दिलचस्प बनाया और हमेशा मुझे प्रेरित किया। उनके भरोसे के कारण ही कुश आज ‘गोली’ बन गया है.

कलाकारों ने विदाई समारोह का आयोजन किया

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकारों ने एक विदाई समारोह का आयोजन किया है. वह केक काटते नजर आए. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है। श्रृंखला गोकुलधाम सहकारी हाउसिंग सोसाइटी पर आधारित है और इसके सदस्यों पर केंद्रित है, जो भारत में विविध पृष्ठभूमि से आते हैं।

निर्माताओं ने नए अभिनेता के चेहरे का भी खुलासा किया है जो कुश शाह की जगह ‘गोली’ का किरदार निभाएगा, लेकिन उसका नाम और अन्य विवरण अभी तक सामने नहीं आए हैं।

1001189507

कुश शाह की जगह अब नया एक्टर निभाएगा ‘गोली’ का किरदार

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button