NewsBollywoodFEATUREDजरूर पढ़ेमनोरंजनवीडियो

Lata Mangeshkar Last Video: सामने आया लता मंगेशकर का आखिरी वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, आप भी दैखे

महान सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का कल (6 फरवरी) को 92 साल की उम्र में निधन हो गया। कोरोना (Corona) से एक हफ्ते पहले ही जंग जीतने के बाद उन्होंने रविवार को ‘ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल’ में आखिरी सांस ली। मुंबई के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में राजकीय सम्मान के साथ उन्हें पंचतत्व में विलीन कर दिया गया। उनके जाने के बाद भी हर कोई उन्हें याद कर रहा है। ऐसे में इंटरनेट पर उनके आखिरी दिनों की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देख कर लोगों की आंखें भर आई हैं।

लता मंगेशकर की आखिरी वीडियो (Lata Mangeshkar Last Video)

यह वायरल हो रही वीडियो लता मंगेशकर की आखिरी वीडियो (Lata Mangeshkar Last video) बताई जा रही है। यह वीडियो उस समय का है जब वह हॉस्पिटल में भर्ती हुई थी। इस वायरल होती वीडियो में लता जी दो महिलाओं का सहारा लेकर चल रही हैं। इसमें उनकी स्थिती बहुत नाजुक लग रही है। वह अपने आप चल पाने में भी असमर्थ दिख रही है

इस वीडियो को देखकर पूरे देश के लोगों के दिलों में उनके लिए दर्द का भाव उमड़ उठा। इसपर उनके फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट कर रहे हैं।। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा,”क्या ये लता जी हैं, मैं उन्हें पहचान ही नहीं पा रही हूं।” वहीं एक दूसरे ने लिखा,”इस वीडियो को देखकर मुझे विनोद खन्ना और एसएसआर के आखिरी दिनों की तस्वीरें याद आ गई। मुझे यकीन है कि लताजी कभी नहीं चाहती थीं कि कोई उन्हें ऐसे देखे। कृपया कुछ शर्म करें और इन वीडियो को हटा दें।” तो कई फैंस ने ‘रेस्ट इन पीस’ और रोते हुए इमोजी शेयर की है।
 

लता ताई भारत का एक ऐसा नायाब हीरा थीं जिनकी जगह कोई दूसरा कभी नहीं ले पाएगा। उनकी विदाई पर सभी की आंखें नम थीं और सभी उनकी आत्मा की शांती की दुआ मांग रहे हैं। उनको राष्ट्रीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। लता ताई का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा हुआ था। इसके साथ ही उनके लिए दो दिन का राजकीय शोक भी रखा जा रहा है और दो दिनों तक राष्ट्रध्वज भी आधा झुका रहेगा। 

लता ताई के फैंस पूरे विश्व में फैले हुए हैं। उनके स्वरों का जादू हर पीढ़ी के ऊपर रहा है। ऐसे में उनके फैंस उनके जाने के बाद उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसके साथ ही हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, “दयालु और सबका ख्याल रखने वाली लता दीदी हमें छोड़कर चली गईं। लता दीदी के जाने से देश में एक ऐसा खालीपन हुआ है, जिसे कभी भरा नहीं जा सकता है। आने वाली पीढ़ियां उन्हें भारतीय संस्कृति के एक दिग्गज के रूप में याद रखेंगी।”

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button