FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरभारत
Trending

बढ़ गया देश में लॉकडाउन, पीएम मोदी जल्द करेंगे ऐलान

कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) ने शनिवार को मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की। बैठक में ज्यादातर मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ाए जाने की वकालत की। वहीं पीएम मोदी ने लॉकडाउन को दो हफ्ते और बढ़ाने के संकेत दिए। बैठक की तस्वीरों में प्रधानमंत्री मोदी संवाद के दौरान सफेद मास्क पहन कर मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा कर रहे थे।

संवाद में शामिल मुख्यमंत्रियों में पंजाब के कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrinder Singh) , पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी (Mamta Banerjee), महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray), उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), हरियाणा के मनोहर लाल (Manohar Lal Khattar), तेलंगाना के के चंद्रशेखर राव (Chandrashekhar Rao), बिहार के नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सहित कई राज्यों के मुखिया शामिल थे। पीएम मोदी ने संकेत दिए हैं कि Lock down को 30 अप्रैल तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही इसको 30 अप्रैल से आगे बढ़ाए जाने की संभावनाओं से भी इनकार नहीं किया है।

यह भी पढ़े

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 या 13 अप्रैल को देश को संबोधित कर सकते हैं। इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी लॉकडाउन को बढ़ाए जाने का ऐलान कर सकते हैं।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट किया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ठीक लिया है। खास बात ये है कि केजरीवाल का ये ट्वीट पीएम मोदी के ऐलान से पहले ही आ गया है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में कहा, ‘प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ठीक लिया है। आज दुनियाभर के देशों से भारत की स्थिति बेहतर इसलिए है क्योंकि हमने पहले ही लॉकडाउन लागू कर दिया। अगर इसे रोक दिया जाएगा तो सभी लाभ खत्म हो जाएंगे। अगर हमें काबू पाना है तो लॉकडाउन बढ़ाना बेहद जरूरी है।


ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और Telegram पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button