FEATUREDNewsबड़ी खबर

Delhi में रोड शो के दौरान Arvind Kejriwal को शख्स ने मारा थप्पड़: देखें वीडियो

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को एक बार फिर चुनाव प्रचार के दौरान थप्पड़ मारा गया है। रोडशो के दौरान लाल शर्ट पहने एक शख्स ने उनकी गाड़ी के ऊपर चढ़कर थप्पड़ मार दिया। अभी तक इस शख्स की पहचान नहीं हो पाई है लकिन पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। बता दे की केजरीवाल नई दिल्ली की मोतीनगर विधानसभा क्षेत्र में यह रोड़ शो कर रहे थे। इस रोड शो के दौरान एक शख्स अचानक केजरीवाल की गाड़ी पर चढ़ा और फिर थप्पड़ मार दिया।

इसके तुरंत बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। थप्पड़ मारने वाले शख्स को फिलहाल पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। खबरों की मानें तो आरोपी शख्स केजरीवाल से नाराज था। यह पहली बार नहीं है जब केजरीवाल को इस तरह से किसी ने थप्पड़ मारा हो। इससे पहले भी केजरीवाल पर इसी तरह के हमले हो चुके हैं। पिछले साल दिल्ली सचिवालय के अंदर एक शख्स ने केजरीवाल पर लाल मिर्च पाउडर डालने की कोशिश की थी।

आम आदमी पार्टी ने विपक्ष को ठहराया जिम्मेदार

आम आदमी पार्टी ने इस हमले के लिए सुरक्षा में चूक और विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है. पार्टी ने ट्वीट कर कहा, ‘सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में एक बार फिर लापरवाही. रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला हुआ. हम इस कायराना हमले की निंदा करते हैं. विपक्ष प्रायोजित ये हमला दिल्ली में आम आदमी को रोक नहीं पाएगा.’

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि हमलावर का संबंध बीजेपी से हो सकता है. उन्होंने कहा कि अब तक युवक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन उन्हें शक है कि हमलावर का संबंध बीजेपी से हो सकता है.

भारद्वाज ने कहा, “पकड़ा गया शख्स बीजेपी समर्थक या बीजेपी की विचारधारा का समर्थक हो सकता है. उन्होंने कहा कि पकड़े गए शख्स का फेसबुक प्रोफाइल बता रहा है कि वह मोदी का प्रशंसक है.’


रोड शो के दौरान Kejriwal को शख्‍स ने मारा थप्‍पड़

2014 में भी केजरीवाल को मारा गया था थप्पड़

इससे पहले 4 अप्रैल, 2014 में भी अरविंद केजरीवाल को एक ऑटो ड्राइवर ने थप्पड़ मारा था। केजरीवाल सुल्तानपुरी इलाके में रोड शो कर रहे थे, तभी ऑटो ड्राइवर आया। पहले उसने केजरीवाल को माला पहनाया, फिर एक जोरदार थप्पड़ मारकर भागने लगा, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इस घटना से पहले 2016 में केजरीवाल पर एक महिला ने स्याही फेंक दिया था । इसी साल लुधियाना में केजरीवाल की कार पर हमला किया गया था। इसी तरह दिसंबर 2014 में उन पर अंडे भी फेंके गए थे।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button