FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरराजनीति

बड़ी ख़बर: मनोज़ तिवारी ने किया एलान, बताया की बीजेपी इन मुद्दों पे लड़ेगी दिल्ली चुनाव

दिल्ली (Delhi) में चुनावी सरगर्मी दिन-व-दिन बढ़ती जा रही हैं और बीजेपी (BJP) ने इस चुनावी सरगर्मी को और बढ़ाने के लिए अपने बड़े चेहरों को दिल्ली के चुनावी दंगल में उतार दिया है। बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगातार रोड शो और रैलियां कर रहे हैं।

इसी बीच बीजेपी (BJP) अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने इस बात की तरफ इशारो इशारो में संकेत दे दिया है की भारतीय जनता पार्टी इस बार दिल्ली के दंगल में पानी और यमुना की सफाई के मुद्दे को ले कर उतरेगी। 

गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो, लगे आजादी के नारे

दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो में आजादी के नारे लगे हैं। अमित शाह रविवार को दिल्ली के घोंडा विधानसभा में रोड शो कर रहे थे। इस दौरान वहां आजादी के नारे लगे। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। मनोज तिवारी ने कहा है कि बीजेपी इस तरह के नारे का समर्थन नहीं करती हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी चुनाव पानी, यमुना की सफाई के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है, लेकिन अगर कोई शाहीन बाग बनने का प्रयास करेगा तो उसका जवाब CAA से दिया जाएगा।

चुनावी रथ पर सवार होकर निकाला रोड शो

अजय महावर के समर्थन में निकाले गए रोड शो के दौरान अमित शाह एक चुनावी रथ पर सवार थे। उस रथ पर अमित शाह के अलावा दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और घोंडा से बीजेपी के उम्मीदवार अजय महावर मौजूद थे। जहां जहां से रथ गुज़र कर रहा था कार्यकर्ताओं का हुजूम आगे आगे चल रहा था। इस दौरान अमित शाह कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के साथ-साथ स्थानीय जनता से लगातार हाथ हिलाकर और हाथ जोड़कर बीजेपी उम्मीदवार अजय महावर के लिए वोट की अपील करते रहे।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button