बड़ी खबरFEATUREDNewsभारतराजनीति
Trending

CM केजरीवाल की तबियत खराब, हुए आइसोलेट, मनोज तिवारी ने कही ये बात

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की तबियत खराब है. उन्हें कल से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है. उन्‍होंने कल दोपहर से सारी बैठक रद्द कर दी हैं और किसी से मुलाकात नहीं कर रहे हैं. सीएम केजरीवाल ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और कल उनका कोराना टेस्‍ट किया जाएगा.

ऐसे में दिल्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष, मनोज तिवारी ने कहा, “मैंने हनुमान जी से प्रार्थना किया कि अरविंद केजरीवाल जी को स्वस्थ रखें और वह स्वस्थ रहें और दिल्ली को स्वस्थ रखने में अपनी जो भूमिका है उसका निर्वाह करे। कई समाचार ऐसे आ गए हैं किन का इलाज होगा बाहर वालों का नहीं होगा, बाहर वाला तो कोई आ नहीं रहा है दिल्ली में, फिर ऐसी बात क्यों हो रही है दिल्ली के लोगों का इलाज हो, और अगर कोई बाहर का रहे ही गया हो यहां तो क्या उसका इलाज से मना करेंगे? तो इस तरह के इंसानियत को शर्मसार करने वाले निर्णय कम से कम दिल्ली को नहीं लेना चाहिए दिल्ली देश की राजधानी है”

इसके अलावा हालही में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष बने आदेश कुमार गुप्ता ने भी सीएम केजरीवाल का हाल चाल जाना. आदेश ने ट्वीट कर कहा, ‘मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने पर अभी फोन कर उनकी कुशलक्षेम पूछी. ईश्वर से प्रार्थना है कि वह शीघ्र स्वस्थ हों.’

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,282 नए मामले सामने आने से शहर में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या बढ़ कर 28,936 हो गई है, जबकि इस महामारी से मरने वाले लोगों का आंकड़ा 812 पहुंच गया है.

गौरतलब है कि रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान दिल्ली के सरकारी और निजी अस्पतालों में सिर्फ दिल्लीवासियों का इलाज होने की घोषणा की थी.

Donate 7c News

हम पूरी तरह विज्ञापन से मुक्त हैं. इसलिए हमें आपके सहयोग की जरूरत है.

7c न्यूज़ की पत्रकारिता के भविष्य के लिए आपका समर्थन महत्वपूर्ण है। अगर आप भी एक तथ्यात्मक, ईमानदार रिपोर्टिंग को महत्वपूर्ण समझते है तो हमारा समर्थन जरूर करे

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button