FEATUREDNewsजरूर पढ़े

‘PAK जाओ’ बयान पर बोले ओवैसी- गोलियां खत्म हो जाएंगी, हम खत्म नहीं होंगे, जानिये और क्या क्या कहा

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मेरठ के एसपी अखिलेश नारायण सिंह के ‘पाकिस्‍तान जाने’ के बयान पर खरी-खोटी सुनाई।

यह भी पढ़े: मेरठ SP की सफाई, बताया प्रदर्शनकारियों को पाकिस्तान जाने के लिए क्यों कहा…..

ओवैसी ने कहा, ‘लोगों ने तुम्हारी वर्दी देख कर इज्जत देते हुए छोड़ दिया। 1857 में मेरठ से ही हिंदू-मुसलमानो ने मिलकर अंग्रेजो को गोली मारी थी। एसपी साहब आपकी गोलियां खत्म हो जाएंगी, पर हम खत्म नहीं होंगे। अब दूसरी हिज़रत नहीं होगी। हम कहीं नहीं जाएंगे।’

गौरतलब है कि मेरठ में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के कथित तौर पर प्रदर्शनकारियों को पाकिस्तान जाने के लिए कहने वाली टिप्पणी को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बंटी हुई दिखाई दी। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जहां मेरठ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) का बचाव किया, वहीं केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने उनके खिलाफ ‘तत्काल कार्रवाई’ की मांग की।

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेताओं द्वारा मेरठ के एसपी अखिलेश नारायण सिंह का बचाव करने के बाद भी शनिवार को मुंबई में नकवी ने कहा, “अगर यह बात सही है, तो यह निंदनीय है। अधिकारी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए।” उमा भारती ने भी सिंह का बचाव किया है। भाजपा की वरिष्ठ नेता ने कहा, “मैं मेरठ शहर के एसपी के साथ खड़ी हूं।”

क्या है मामला

दरअसल उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में बीते दिनों नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में हिंसा भड़कने के बाद अब कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। लेकिन एक वीडियो सबसे ज्यादा चर्चा में है। इस वायरल वीडियो में मेरठ के एसपी सिटी (SP City) अखिलेश नारायण (Akhilesh Narayan) उपद्रवियों को खदेड़ते हुए उन्हें पाकिस्तान (Pakistan) जाने के लिए कह रहे हैं। एसपी सिटी के साथ एडीएम सिटी (ADM City) भी मौजूद हैं। एसपी सिटी दंगाइयों को कह रहे हैं कि काली पट्टी बांध रहे हो तो तुम्हारी जिंदगी भी काली हो जाएगी। खाते यहां का हो और गाते कहीं और का हो। यह घटना 20 दिसंबर की है।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button