NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

सिंगर Millind Gaba ने की गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल संग शादी, तस्वीरों ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

Millind Gaba-Pria Beniwal Wedding: मनोरंजन जगत में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है. बीते कुछ महीनों में कई बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारे शादी के बंधन में बंधे हैं और अब पंजाबी सिंगर और बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के कंटेस्टेंट मिलिंद गाबा (Millind Gaba) ने भी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल (Pria Beniwal) से ब्याह रचा लिया है. मिलिंद गाबा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए प्रिया के साथ अपनी शादी (Millind Gaba Pria Beniwal Wedding Photos) की खुशखबरी फैंस को दी है. जिसके बाद उन्हें बधाइयां मिलने का दौर शुरू हो गया है.

अपने वेडिंग डे पर मिलिंद गाबा ने जहां रॉयल शेरवानी पहनी थी, वहीं प्रिया बेनीवाल हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले लहंगे और हैवी ज्वेलरी में कहर ढाती दिखीं.

फोटो शेयर करते हुए मिलिंद गाबा ने गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल से शादी को लेकर खुशी जाहिर की है.

ऐसे में हर कोई उनके वेडिंग लुक के बारे में जानने को बेताब हैं. फैंस सोशल मीडिया पर प्रिया के लुक की खूब चर्चा हो रही है और हर कोई उनके डिजाइनर के बारे में जानने को बेताब है

आपको बता दें कि अपने वेड डे पर प्रिया बेनीवाल ने ओम सन्स (Om Sons) की डिजाइन की ज्वेलरी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

डिजाइनर Sunny Shandil ने प्रिया के लुक की डिटेल भी शेयर की है. उन्होंने बताया कि प्रिया की वेडिंग ज्वेलरी बनाने में ढाई महीने का समय लगा है..

बिग बॉस ओटीटी के दौरान उन्होंने प्रिया बेनीवाल से अपनी शादी के प्लान के बारे में भी बताया था. 

सोशल मीडिया पर प्रिया और मिलिंद गाबा की वेडिंग फोटोज छाई हुई हैं. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर कपल को बधाई दे रहे हैं.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button