NewsCricketFEATUREDखेलजरूर पढ़े

जानिए क्या MS Dhoni के घर आने वाला हैं नन्हा मेहमान?

MS Dhoni इंडियन प्रीमियर लीग(IPL 2021) के 14वें सीजन में डैडी आर्मी ने एक बार फिर से अपना लोहा मनवाया है। कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) की टीम को फाइनल में हराकर चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) ने चौथी बार आइपीएल की ट्राफी पर कब्जा जमाया। शुक्रवार 15 अक्टूबर की रात धौनी की इस टीम ने खास कीर्तिमान स्थापित किया। पिछले सीजन में सबसे पहले प्लेआफ से बाहर होने वाली टीम ने पहला स्थान हासिल कर ट्राफी अपने नाम किया।

फाइनल में चेन्नई को मिली जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों के साथ साथ उनके साथ यूएई में मौजूद परिवार के लोगों ने भी जश्न में हिस्सा लिया। मैच खत्म होने के बाद सुरेश रैना, रोबिन उथप्पा और कप्तान धौनी की पत्नी साथ में तस्वीर खिंचवाते नजर आए। सभी ने इस माहौल का पूरा पूरा मजा उठाया। सुरेश रैना ने तो इन तस्वीरों के साझा भी किया है।

इस मैच के खत्म होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बातें की जा रही है। इसमें धौनी के दूसरी बार पिता बनने की चर्चा की जा रही है। फैंस सोशल मीडिया पर साक्षी की तस्वीर के साथ इस बात को शेयर कर रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। कप्तान साहब के घर नया मेहमान आने वाला है। जीवा को छोटा भाई या बहन मिलने वाली है।

https://twitter.com/too_much_aryan/status/1449091246627045377

एक यूजर ने तो इस खबर के पक्का होने की बात तक लिख दी। उन्होंने साक्षी के प्रेग्नेंट होने की खबर के पक्की होने की बात सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका के हवाले के दी। उनका कहना था कि उन्होंने इस बात की कहा कि कप्तान धौनी दूसरी बार पिता बनने वाले हैं।

धौनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा को टैडी बीयर हग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद ही इस बात की चर्चा शुरू हो गई कि कप्तान दोबारा पिता बनने जा रहे हैं।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button