Newsजरूर पढ़ेबड़ी खबरभारत
Trending

सामने आया मौलाना साद का नया ऑडियो- सरकार के लिए कही यह बात

टीवी न्यूज़ चैनल आजतक की माने तो तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) और मरकज के प्रमुख मौलाना साद (Maulana Saad) ने एक नया ऑडियो रिलीज किया है।

इस ऑडियो में साद कह रहे हैं- आपके पास धैर्य का होना बेहद जरूरी है। धैर्य से ही आप अपनी परेशानी का समाधान पा सकते हैं। परेशानी दो तरह की है। पहला जो आपके अंदर है और दूसरा बाहर। शासक का काम होता है कि वो अपने अनुयायियों को आगे लाने के लिए प्रोत्साहित करें। लेकिन वे मुकाबले की बात कर रहे हैं, इससे दूरियां बढ़ेंगी। इस्लाम के मुताबिक सरकार लोगों के अधिकारों को दबा रही है। यह तरीका ठीक नहीं है। क्योंकि अगर आप उनके साथ संघर्ष करते हैं तो उन्हें लगता है कि आप उनसे बदला ले रहे हैं और अगर आप उनका समर्थन करते हैं तो वो मानते हैं कि हमने उनके सामने घुटने टेक दिए।

बता दें, पिछले महीने दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित मरकज में तबलीगी जमात का एक धार्मिक कार्यक्रम हुआ था। इस कार्यक्रम में शामिल जमात के कई लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए।

जिन राज्यों में जमात के लोग वापस गए, वहां इनके संपर्क में आने से कई अन्य लोग भी इस संक्रमण के शिकार हो गए। इसके बाद देश में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी।

Maulana Saad पर पुलिस कसने लगी है शिकंजा

प्रवर्तन निदेशालय ने मौलाना साद पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है। उधर सहारनपुर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए मौलाना के दो रिश्तेदारों समेत 4 लोगों पर भी मामला दर्ज कर लिया गया है। लेकिन मौलाना कहां है, कब गिरफ्तार होगा इस पर कई सवाल हैं। ऐसी खबर है कि वो अपने ठिकाने भी बदल रहा है।

मौलाना साद और उसके 8 सहयोगी ईडी के राडार पर आ गए हैं, इन सब पर विदेशों से फंड लेने का आरोप है। सूत्रों से खबर ये भी है कि हाल के दिनों में मौलाना के खातों में बड़ी रकम जमा हुई है, इस बारे में इनकम टैक्स विभाग भी जांच शुरु करने की तैयारी में है।


ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और Telegram पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button