FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरराजनीति

Mulayam Singh Yadav की तबीयत फिर बिगड़ी, गुड़गांव के मेदांता में हैं भर्ती

demo sub headline

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक Mulayam Singh Yadav को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है की वह हाई शुगर और कार्डियो की समस्या से पीड़ित हैं। उन्हें प्राइवेट चार्टेड विमान से दिल्ली लाया गया है। मुलायम सिंह यादव को फिलहाल आईसीयू में रखा गया है और डॉक्टरों की टीम उनपे लगातार नज़र बनाए हुए है।

बात दें की Mulayam Singh Yadav को एहतियातन मेदांता में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने 7c News को बताया की, उनका इलाज कर रहे डॉक्टर त्रेहन ने मुलायम सिंह को फिट होने तक मेदांता में ही एडमिट रहने की सलाह दी है।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मुलायम सिंह यादव के आवास पर उनसे मिलने भी पहुंचे थे। मुलाकात के दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव और प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव भी मौजूद थे।

650x 2019061108245298 1

योगी ने मुलायम को गुलाब का फूल और एक किताब भेंट की और सभी ने थोड़ी देर बातचीत भी की । पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह की तबीयत रविवार की रात से ही बिगड़ना शुरू हुई है।

डॉक्टर की सलाह पर उन्हें शाम लगभग साढ़े चार बजे लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान ले जाया गया। वहां जांच में ब्लड शुगर हाई मिली।

प्राइवेट रूम में भर्ती कर उनका इलाज शुरू किया गया। गौरतलब है की अब उनकी तबीयत में सुधार हुआ था, लेकिन सोमवार जब फिर तबीयत बिगड़ी तो उन्हें प्राइवेट विमान से दिल्ली लाया गया।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button