FEATUREDNewsराजनीति

पंजाब सीएम कैप्टेन अमरिंदर ने नवजोत सिंह सिद्धू का किया इस्तीफा मंज़ूर, कही ये बड़ी बात

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। उन्होंने इस्तीफा स्वीकार करते हुए अनुमोदन के लिए राज्यपाल के पास भेजा है। अभी सिद्दू कैप्टन सरकार में कैबिनेट मंत्री थे।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब में मंत्री पद से इस्तीफ़ा 10 जून को दिया था। जिसकी जानकारी ट्वीट कर सिद्धू ने दी थी और कहा था कि 10 जून को राहुल गांधी को चिठ्ठी लिखी थी । सिद्धू ने ट्वीट कर इस्तीफ़े की जानकारी दी थी।

इस इस्तीफे को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह का इस्तीफा मंजूर कर लिया है। उन्होंने इस्तीफा को राज्यपाल की मंजूरी के लिए भेज दिया है। जिसे राज्यपाल मंजूर कर लेंगे और उसके बाद पंजाब से सिद्धू मामले का पटाक्षेप हो जायेगा।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार सुबह बताया था कि उन्होंने आज पंजाब के मुख्यमंत्री को इस्तीफा भेज दिया। यह इस्तीफा उनके आधिकारिक आवास पर भेजा गया है। वहीं, इससे पहले पंजाब के मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद अहम मंत्रालय छीने जाने के बाद से खफा कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को संबोधित अपने इस्तीफे को रविवार को ट्विटर पर सार्वजनिक किया था। इस इस्तीफे पर 10 जून की तारीख लिखी था। यह इस्तीफा उन्होंने उनके मंत्रालय में बदलाव किए जाने के मात्र चार दिन बाद भेजा था।


Latest Hindi News, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button