NewsCricketखेल
Trending

न्यूजीलैंड ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की

शुक्रवार से शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए न्यूज़ीलैंड (New Zealand) ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। भारतीय मूल के स्पिनर एजाज़ पटेल जिन्हे इंग्लैंड के विरुद्ध दूसरे टेस्ट में चोटिल मिचेल सेंटनेर की जगह मौका मिला था, ने स्पिनर के तौर पर अपना स्थान बरकरार रखा है। मुंबई में जन्मे एजाज़ ने अपनी सधी हुई गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया और दोनों पारियों में 2-2 विकेट चटकाए जिसमे जो रुट जैसा महत्त्वपूर्ण विकेट भी शामिल है।

वहीँ दूसरी ओर कप्तान केन विलियम्सन और विकेटकीपर वाटलिंग के लिए न्यूज़ीलैंड टीम प्रबंधन को भरोसा है की वो समय पर फिट हो जायेगे। डारिल मिचेल, डग ब्रेसवेल, जैकब डफ्फी और प्रतिभावान आलराउंडर रचिन रविंद्र भी उन् खिलाडियों में शामिल है जो इंग्लैंड के विरुद्ध 20 सदस्यीय दल का हिस्सा थे लेकिन चैंपियनशिप फाइनल का हिस्सा नहीं होंगे ।
विलियम्सन की जगह शामिल किये गए विल यंग जिन्होंने 82 रन की पारी खेली, ने अपनी जगह बरक़रार रखी है। टॉम ब्लंडेल ने भी अतिरिक्त विकेटकीपर के तौर पर अपनी स्थान कायम रखा है।

टीम: केन विलियम्सन (कप्तान), डेवोन कॉनवे, टॉम लाथम, विल यंग, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, बी जे वाटलिंग (विकेटकीपर), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), कोलिन डि ग्रांडहोमी, ट्रेंट बोल्ट, टीम साउथी, काइल जेमिसन, नील वैग्नर, मैट हेनरी, एजाज़ पटेल

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button