वायरल सचBollywoodFEATUREDमनोरंजन

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने की शादी? जानिए क्या है सच

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) का फिल्मी करियर हिट साबित रहा है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और अपने बेहतरीन अभिनय के बलबूते दुनिया भर के लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। भले ही सलमान खान का फिल्मी करियर सफल रहा परंतु अपनी लव लाइफ को लेकर यह इतने अधिक सफल नहीं रह सके। यही वजह है कि 56 साल की उम्र में भी यह कुंवारे हैं। अक्सर कोई इंटरव्यू हो या अवॉर्ड शो, सलमान खान से यह सवाल जरूर किया जाता है कि वह शादी कब करेंगे?

अब सलमान की शादी को लेकर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा से शादी (Salman Khan and Sonakshi Sinha Marriage) कर ली है। तस्वीर में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दिख रहे हैं। वहीं सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की मांग में सिंदूर भरा नजर आ रहा है। चलिए आपको सलमान की शादी की तस्वीरों का सच बताते हैं।

फेक हैं तस्वीरें

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की जो एक तस्वीर सोशल मीडिया में छाई हुई है वह झूठी है। जी हां, इस तस्वीर को फोटोशॉप (Photoshop) का इस्तेमाल करते हुए कंप्यूटर से एडिट करके तैयार की गई है। इससे पहले आमिर खान और फातिमा सना शेख की भी तस्वीर वायरल हुई थी, जिसकी जब जांच पड़ताल की गई तो यह पाया गया कि यह फोटो असली नहीं है। इन दिनों बड़े-बड़े एक्टर और एक्ट्रेस की तस्वीरों से खिलवाड़ किया जा रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा ने राउडी राठौर (Rowdy Rathore), सन ऑफ सरदार (Son Of Sardaar), दबंग 2 (Dabangg 2), हॉलिडे (Holiday: A Soldier Is Never Off Duty), लुटेरा (Lootera), और मिशन मंगल (Mission Mangal) जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें आखिरी बार भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride Of India) में अजय देवगन, संजय दत्त और नोरा फतेही के साथ देखा गया था। वह अगली बार फिल्म ककुड़ा (Kakuda) में दिखाई देंगी।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button