NewsFEATUREDभारत

PM Modi स्वीकार करें अपनी गलती और ले विशेषज्ञों की मदद देश के पुननिर्माण के लिए: राहुल गांधी

नई दिल्ली, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। इस बार कांग्रेस नेता ने महामारी के दौरान भारत में वैश्विक स्तर पर गरीबी बढ़ने को लेकर तंज कसा।

PM Modi कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री असफल हुए हैं। यही वजह है कि कोरोना महामारी के दौरान वैश्विक गरीबी में भारत की 57.3 फ़ीसदी की हिस्सेदारी है।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भारत सरकार के महामारी कुप्रबंधन का परिणाम है, लेकिन अभी हमें भविष्य की चिंता करनी चाहिए। हमारे देश का पुननिर्माण तब शुरू होगा जब पीएम अपनी गलतियों को स्वीकार करेंगे और विशेषज्ञों से मदद लेंगे।

बता दें कि राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर गरीबी पर विश्व बैंक के आंकड़ों के हवाले से हमला बोला है। हालांकि राहुल गांधी इससे पहले भी कई बार मोदी सरकार पर कोरोना वायरस पर हमला बोलते रहे हैं। पिछले दिनों राहुल गांधी ने सभी लोगों को टीका लगवाने की अपील भी की थी।

हालांकि कांग्रेस पार्टी ने भाजपा के एक सवाल का जवाब देते हुए बताया था कि सोनिया गांधी ने वैक्सीन लगवा ली है, और राहुल गांधी कोरोना संक्रमित हुए थे इसलिए नियम के मुताबिक उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button