FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरभारतराजनीति

शाहीन बाग पे पहेली बार बोले पीएम मोदी, कही ये बड़ी बात

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रचार अभियान को धार देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जनसभा को संबोधित करने के लिए दिल्ली (Delhi) के शहादरा (Shahdara) पहुंचे। यह जनसभा शाहदरा क्षेत्र में कड़कड़डूमा (Karkardooma) के सीबीसी ग्राउंड (CBSE Ground) में हुई। पीएम मोदी ने इस रैली में दिल्ली के विकास समेत कई मुद्दों को लेकर केजरीवाल सरकार को घेरा।

पीएम मोदी ने कहा दिल्ली के लोगों ने देश बदलने में बहुत मेहनत की अब ये दिल्ली को बदलेंगे। पीएम मोदी ने कहा दिल्ली सिर्फ एक शहर नहीं हैं, बल्कि ये हमारे हिंदुस्तान की धरोहर है। ये भारत के भिन्न भिन्न रंगो को एक जगह समेटे हुए एक जीवित परंपरा है। ये दिल्ली सबका स्वागत करती है, सत्कार करती है। बंटवारे के बाद जो लोग दिल्ली आए उन्होंने दिल्ली को बदला, जो यहां बस गए उन्होंने दिल्ली के विकास में बहुत मदद की। दिल्ली की मिट्टी में यहां के लोगों का पसीना है।

शाहीन बाग संयोग नहीं, प्रयोग

शाहीन बाग में प्रदर्शन का मुद्दा उठाते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने कांग्रेस (Congress) और AAP पर हमला बोला। पीएम ने कहा कि क्या ऐसे लोग दिल्ली में विकास के लिए सुरक्षित वातावरण दे सकते हैं, कतई नहीं दे सकते हैं।

पीएम ने कहा, “सीलमपुर हो, जामिया हो या फिर शाहीन बाग, बीते कुछ दिनों से CAA को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं, क्या ये प्रदर्शन सिर्फ एक संयोग है, जी नहीं ये संयोग नहीं ये एक प्रयोग है। इसके पीछे राजनीति का एक ऐसा डिजाइन है जो राष्ट्र के सौहार्द्र को खंडित करने का इरादा रखता है। ये सिर्फ एक कानून का विरोध होता तो सरकार के इतने आश्वासन के बाद खत्म हो जाता।

बाटला हाउस को फर्जी एनकाउंटर कहा गया

दिल्ली में 8 फरवरी को होने जा रहे मतदान से पहले लोगों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली में कभी लगातार आतंकी हमले होते थे, लेकिन अब ये हमले रुक गए हैं। लेकिन आतंकी हमले के गुनहगारों को दिल्ली में जब पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया तो इसे फर्जी एनकाउंटर कहा गया।

‘विकास की ऊंचाइयों को छुएगी दिल्ली’

पीएम मोदी ने कहा 8 फरवरी को पड़ने वाला सिर्फ सरकार बनाने के लिए बल्कि इस दशक में दिल्ली के विकास को ऊंचाइयों को पहुंचाने वाला होगा। ये काम भारतीय जनता पार्टी करेगी, जो यदि कुछ कहती है तो वही करती है, वो भारतीय जनता पार्टी जिसके लिए देश और उसके लोगों का भविष्य सबसे पहले है, जो निगेटिविटी नहीं बल्कि पॉज़िटिविटी में यकीन करती है।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button