Newsटेक गैजेट्सलाइफस्टाइल

3 हज़ार रुपये से कम दाम में आते हैं ये पावरफुल AC, कमरे को कर देंगे ठंडा

तपती गर्मी में अगर आप लू और पसीने से बचना चाहते हैं तो बाज़ार में आपके लिए कई ऑप्शन हैं.  कूलर और एसी से गर्मी के मौसम में राहत रहती है. कई लोग ऐसे हैं जो ज़्यादा खर्च नहीं कर सकते हैं, इसलिए वह पंखे में ही काम चला लेते हैं. लेकिन तेज गर्मी के मौसम में सिर्फ पंखे से काम नहीं चल पाता है. लेकिन बाज़ार कई ऐसे छोटू AC बिकते हैं, जिनकी कीमत 5,000 रुपये से भी कम है. आइए जाते हैं सस्ते पोर्टेबल एसी के बारे में…

One94Store पोर्टेबल Air Conditioner

अमेज़न पर इस एसी की कीमत 2,199 रुपये है. खास बात ये है कि ग्राहक इसे सिर्फ 107 रुपये प्रति EMI पर भी घर ला सकते हैं. रिव्यू देखा जाए तो लोगों को कहना है कि ये शानदार एसी फैन है, जो गर्मी में कहीं भी ले जाया जा सकता है. इसमें 500ml का वॉटर टैंक मिलता है.

साथ ही अच्छी बात ये है कि ये USB पर्सनल कूलर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है. ये मिनी ह्यूमिडिफायर भी बन जाता है. ये 7 कलर की LED के साथ आता है, और इसमें टाइमर भी है.

Cupex Portable Air Conditioner

अमेज़न पर इस एसी की कीमत 2,499 रुपये है. इसमें कार्टरेज मटिरियल है, और फैन मोटर है, जो ज़्यादा कूलिंग प्रदान करती है. ये गर्मी में हवा को ठंडा करता है, सूखी हवा को नमी में बदलता है. इसमें भी पानी भरने के लिए वॉटर टैंक दिया गया है.

Auslese पोर्टेबल टेबल टॉप Air Conditioner

अमेज़न पर इस एसी फैन को 2,280 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. ये 4 इन 1 पोर्टेबल एयर कंडीशनर है. इसमें एक फैन के साथ-साथ ह्यूमिडिफायर और LED नाइट लाइट भी मिलती है. Auslese पोर्टेबल टेबल टॉप एयर कंडीशनर एक प्रोफेशनल हाई-स्पीड एयर प्रदान करता है. ये कम शोर के साथ आता है, और ये आसपास के तापमान को भी कम करता है.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button