FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरभारतराजनीति

बीजेपी नेताओं के निधन पर प्रज्ञा ठाकुर का बयान- विपक्ष करा रहा है जादू-टोना!

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने हाल के महीनों में बीजेपी नेताओं के निधन पर अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्‍होंने आशंका जताई है कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर ‘मारक शक्ति’ का उपयोग कर रहा है। प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल में अरुण जेटली और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में सभी नेताओं की मौजूदगी में यह बात कही। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बीमारी के कारण बीजेपी के कुछ वरिष्‍ठ नेताओं का असामयिक निधन हो गया है।

‘महाराज ने किया था सावधान!’

बाबूलाल गौर और अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में सभा का आयोजन किया गया था। इसमें भोपाल से पार्टी सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी मौजूद थीं। भरी सभा में उन्होंने एक किस्‍से के जरिये अपनी बात सामने रखी। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, ‘मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे। उन्होंने कहा था कि बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष एक ‘मारक शक्ति’ का प्रयोग आपकी (साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर) पार्टी (बीजेपी) और नेताओं के लिए कर रहा है।’ हालांकि, बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ‘महाराज जी’ के बारे में जानकारी नहीं दी।

अचानक बढ़ी हलचल

साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान के बाद प्रदेश बीजेपी में अचानक से हलचल मच गई है। बयान के सार्वजनिक होने के कुछ देर बाद ही मध्‍य प्रदेश बीजेपी प्रमुख राकेश सिंह ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर को तलब कर लिया। उनसे बंद कमरे में चर्चा भी की गई है। वहीं, पार्टी के वरिष्‍ठ नेता प्रभात झा ने साध्‍वी प्रज्ञा के इस बयान से पल्‍ला झाड़ लिया है। उनसे जब भोपाल की सांसद के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्‍होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

Donate 7c News

हम पूरी तरह विज्ञापन से मुक्त हैं. इसलिए हमें आपके सहयोग की जरूरत है.

7c न्यूज़ की पत्रकारिता के भविष्य के लिए आपका समर्थन महत्वपूर्ण है। अगर आप भी एक तथ्यात्मक, ईमानदार रिपोर्टिंग को महत्वपूर्ण समझते है तो हमारा समर्थन जरूर करे

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button