NewsFEATUREDबड़ी खबर

घूस नहीं दी तो, गर्भवती महिला रेंजर को पूर्व सरपंच ने लात-घूसों से पीटा, देखे VIDEO

महाराष्ट्र से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. राज्य के सतारा ( Maharashtra Satara ) जिले के पलसावड़े में पूर्व सरपंच ने एक महिला रेंजर की लाठी डंडों और लात घूसों के साथ जमकर पिटाई की. इस घटना का वीडियो भी सामने आया. वीडियो वायरल (Satara forest Ranger Viral Video) होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोप पूर्व सरपंच को गिरफ्तार कर लिया. शख्स ने जिस महिला रेंजर को पीटा वह तीन महीने की गर्भवती (Pregnant Forest Ranger) थी. रेंजर को पीटने वाला आरोपी भी इस बात को जानता था. इस पूरे मामले पर मंत्री आदित्य ठाकरे ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

वायरल वीडियो में आरोपी सिंधु सनप को अमानवीय तरीके से पीटते नजर आ रहे हैं। पूर्व सरपंच ने महिला की गर्दन पैर से दबाई और पेट पर कूद गया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए थे। उसे पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया था। सतारा पुलिस ने पूर्व सरपंच और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

पूर्व सरपंच ने पैसों की मांग की थी

सूर्याजी थोम्ब्रे के मुताबिक, ”गश्ती के दौरान सरपंच की पत्नी ने उन्हें थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। सिंधु सनप ने बीच-बचाव किया तो उन्होंने डंडों से पीटना शुरू कर दिया। मैंने पूरे मामले का वीडियो शूट किया है।”

दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार, पीड़ित महिला अफसर ने बताया, ” मैंने 3 महीने पहले जॉइन किया था, शुरू से ही पूर्व सरपंच मुझे धमकी देते थे, मुझसे पैसे मांगते थे। काम से लौटते समय उन्होंने मेरे साथ मारपीट की, मेरे पति को चप्पलों से पीटा।” यह भी कहा जा रहा है कि आरोपी पूर्व सरपंच के खेतों में कुछ मजदूर काम करते थे और महिला अधिकारी के कहने पर उन्होंने कम छोड़ दिया था। इसी बात से वह नाराज चल रहा था।

पेट में पल रहे बच्चे की भी जांच

सतारा के SP अजय कुमार बंसल ने बताया, “गर्भवती फॉरेस्ट रेंजर की मेडिकल जांच की जा रही है। मामले में अगर भ्रूण को कोई नुकसान पहुंचता है तो आगे की कार्रवाई में इसे भी शामिल किया जाएगा।” सतारा की एएसपी अर्चना दलाल ने कहा कि दोनों आरोपियों पर आईपीसी की धारा 352, 353 व 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button