NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

Priyanka Chopra,Alia Bhatt , Katrina Kaif एक रोड ट्रिप पर निकलने के लिए तैयार है जानिये पूरी खबर –

Katrina Alia Priyanka Instagram Post on Jee Le Zara Movie: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तीनों ही इस वक्त की टॉप स्टार हैं. जो बॉलीवुड में इन दिनों कमाल कर रही हैं. अब ये तीनों ही हसीनाएं एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसकी अनाउंसमेंट आज कर दी गई है. फिल्म का नाम है जी ले ज़रा (Jee Le Zara Movie) और ये तीन लड़कियों की इर्द गिर्द घूमती कहानी है जो रोड ट्रिप पर निकलती हैं. इस फिल्म के ऐलान के बाद अब कैटरीना, प्रियंका और आलिया तीनों ने एक ही तस्वीर के साथ अलग अलग पोस्ट शेयर की है और इस फिल्म को लेकर अपने जज्बात बयां किए हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम (Priyanka Chopra Instagram) पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की है. प्रियंका ने लिखा है कि ये तस्वी फरवरी 2020 की है जब पूरी दुनिया एक तरह से रुकने वाली थी ठीक उससे पहले की. इसी पोस्ट में प्रियंका ने बताया कि तीनों इसी फिल्म के सिलसिले में मिले थे. उसी वक्त फरहान अख्तर एक फीमेल रोड ट्रिप की कहानी पर काम कर रहे थे. सिर्फ यही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने ये भी बताया कि तीनों के शेड्यूल को एक साथ मिलाने के लिए तीन साल का वक्त लगा लेकिन अब तीनों एक साथ हैं.

वहीं कैटरीना ने भी ठीक उसी वक्त अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर की. कैटरीना ने आलिया और प्रियंका के साथ प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा मैं बस इन लड़कियों से प्यार करती हूं और एक-दूसरे के आस-पास रहना हमेशा ही बहुत मजेदार होता है

फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे और फिल्म की कहानी फरहान और ज़ोया अख्तर ने मिल कर लिखी है ।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button