NewsFEATUREDजरूर पढ़ेबड़ी खबर

Puneeth Rajkumar funeral LIVE Updates: पंच तत्व में विलीन हुए अभिनेता पुनीत राजकुमार, देखें आखरी तस्वीरें

Puneeth Rajkumar funeral LIVE: कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का शनिवार को अंतिम संस्कार किया गया. उनका निधन शुक्रवार की शाम हार्ट अटैक के चलते हो गया था. ऐसे में उनकी बड़ी बेटी के अमेरिका से आने का इंतजार किया जा रहा था. उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया गया. इनकी अंतिम यात्रा में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) समेत ‘केजीएफ’ (KGF) स्टार यश (Yash) जैसे सितारे मौजूद रहे. इस दौरान एक फोटो में देखने के लिए मिला कि पुनीत के बड़े भाई और एक्टर शिवा राजकुमार जूनियर एनटीआर के गले फूट-फूटकर रो रहे हैं. वो अपने भाई के जाने का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.

इससे पहले फैंस की बढ़ती भीड़ को देखने हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने कहा कि शनिवार को अंतिम संस्कार करना उचित नहीं होगा। उन्होंने प्रशंसकों को यह भी दिलासा दिया था कि उनके पास पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए शनिवार का पूरा दिन है। इसके बाद फैंस की भीड़ अपने चहिते सितारे के अंतिम दर्शन करने पहुंचीं। दरअसल कांतीरवा स्टेडियम के बाहर हजारों लाखों फैंस की भीड़ देख मुख्यमंत्री को यह फैसला लेना पड़ा।

Puneeth Rajkumar last picture 1
Puneeth Rajkumar last rites 1

राजकीय सम्मान से किया गया अंतिम संस्कार

बंगलूरू पुलिस ने एहतियात के तौर पर शहर की सभी शराब की दुकानों को दो रातों के लिए बंद रखने का निर्देश दिया है। पुलिस ने कहा कि कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए गहन गश्त जरूरी है।अंतिम संस्कार के लिए उनकी बेटी धृति का इंतजार हो रहा था। उनके आते ही पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Puneeth Rajkumar Daughter 1

एक्सरसाइज के बाद हुआ सीने में दर्द

जानकारी के मुताबिक, पुनीत दो घंटे से एक्सरसाइज कर रहे थे, जिसके बाद अचानक उनके सीने में दर्द उठा और अस्पताल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल में एडमिट कराने के कुछ देर बाद ही उनके निधन की खबर आ गई। बता दें, पुनीत के पिता राजकुमार का निधन भी हार्ट अटैक से हुआ था।

दान की गईं अभिनेता की आंखें

पिता की ही तरह अभिनेता पुनीत राजकुमार की भी आंखें दान कर दी गई हैं। पुनीत कुमार के पिता और प्रसिद्ध दक्षिण अभिनेता डॉ राजकुमार ने खुद 1994 में अपने पूरे परिवार की आंखों को दान करने का फैसला किया था।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button