BollywoodFEATUREDNewsमनोरंजन

Shershaah Song: शेरशाह का पहला रोमांटिक गाना ‘रातां लंबिया’ हुआ रिलीज-


Raataan Lambiyan song : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आनेवाली फिल्म शेरशाह ट्रेलर (Shershaah Trailer) हाल ही में रिलीज हुआ था. अब फिल्म का गाना Raatan Lambiyaan रिलीज हो गया है जिसमें दोनों स्टार्स की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है. बता दें कि, शेरशाह कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा (Capt. Vikram Batra) के जीवन पर आधारित है, जो 1999 में वॉर के दौरान शहीद हो गये थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में करगिल के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभा रहे हैं. कैप्टन विक्रम बत्रा ने करगिल युद्ध में देश की रक्षा करते हुए अपनी जान न्योछावर कर दी थी. उन्हें सब प्यार से शेरशाह कहते थे. इसलिए फिल्म का टाइटल भी वही रखा गया है. वहीं कियारा आडवाणी उनकी मंगेतर डिपल चीमा के किरदार में हैं. दोनों की लव स्टोरी से लेकर करगिल युद्ध में उनके योगदान तक को इस फिल्म में दिखाया जाएगा. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जो काफी शानदार है. वहीं ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला रोमांटिक गाना भी रिलीज हो गया है.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शेरशाह 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. वैसे आपको बता दें कि शेरशाह के अलावा एक और देशभक्ति मूवी इस 15 अगस्त से पहले रिलीज होने जा रही है. वो है भुज. ये भी शेरशाह की तरह सच्ची कहानी पर बेस्ड है जिसमें अजय देवगन लीड रोल में दिखाई देंगे. तो उनके साथ फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही भी नजर आने वाले हैं.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button