FEATUREDNewsबड़ी खबरभारतराजनीति

चिदंबरम के बचाव में उतरे राहुल, मोदी सरकार पे लगाया बड़ा आरोप, कहा…

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) और देश की एजेंसियों के बीच इस वक्त लुका-छिपी का खेल चल रहा है। INX मीडिया केस में चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है तो वहीं इससे बचने के लिए सर्वोच्च अदालत का दरवाजा खटका रहे हैं। पी. चिदंबरम के समर्थन में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आ गए हैं। बुधवार दोपहर उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मोदी सरकार प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है और पी। चिदंबरम की छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही है।

राहुल गांधी ने लिखा, ‘मोदी सरकार ईडी, सीबीआई और मीडिया का गलत इस्तेमाल कर पी. चिदंबरम की छवि को नुकसान पहुंचा रही है। मैं मोदी सरकार के द्वारा सत्ता के इस गलत इस्तेमाल की कड़ी निंदा करता हूं।’

आपको बता दें कि राहुल गांधी से पहले पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पी। चिदंबरम के पक्ष में ट्वीट किया था और केंद्र सरकार पर निशाना साधा था।

बुधवार सुबह प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया था कि हम पी। चिदंबरम के साथ खड़े हैं और सच्चाई के लिए लड़ते रहेंगे फिर चाहे फैसला कुछ भी हो। प्रियंका गांधी ने इस दौरान पी। चिदंबरम के राजनीतिक जीवन और केंद्रीय मंत्री रहते हुए उनके योगदान की तारीफ की। कांग्रेस महासचिव ने ये भी लिखा कि चिदंबरम केंद्र सरकार की असफलताओं को उजागर करते रहे हैं, इसलिए वह अब उनके निशाने पर हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस की तरफ से लगातार पी. चिदंबरम पर हो रही कार्रवाई का विरोध किया है और इसे राजनीति से प्रेरित बताया है। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के अलावा अभिषेक मनु सिंघवी व अन्य नेताओं ने भी पूर्व वित्त मंत्री का समर्थन किया।

Donate 7c News

हम पूरी तरह विज्ञापन से मुक्त हैं. इसलिए हमें आपके सहयोग की जरूरत है.

7c न्यूज़ की पत्रकारिता के भविष्य के लिए आपका समर्थन महत्वपूर्ण है। अगर आप भी एक तथ्यात्मक, ईमानदार रिपोर्टिंग को महत्वपूर्ण समझते है तो हमारा समर्थन जरूर कर

Latest Hindi News, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक करें, और ट्विटर हैंडल पर हमें फॉलो करें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button