NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

ऐसे चलता था Whatsapp ग्रुप पर Raj Kundra का पोर्नोग्राफिक कंटेंट बिजनेस, जानिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर विवादों में हैं. ताज़ा मामले में राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म (Adult Film) बनाने के आरोप में सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्फ्तारी के बाद से ही इस मामले में नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं. गौरतलब है की राज कुंद्रा एक व्हाट्सग्रुप ग्रुप में शामिल थे, जिस ग्रुप के जरिये अश्लील फिल्मों के कारोबार को अंजाम दिया जाता था।

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार, H अकाउंट के नाम से ये व्हाट्सग्रुप ग्रुप (WhatsApp Group) बनाया गया था और इसी ग्रुप में अश्लील फिल्मों के कारोबार से जुडी चर्चा होती थी. आपको बता दे की इस ग्रुप में कुल 5 लोग थे. राज इसमें मार्केटिंग, सेल्स से लेकर मॉडल्स के पेमेंट और रेवेन्यू कैसे बढ़ाया जाए इन सब चीजों को लेकर बातें करते थे.

पोर्नोग्राफी के इस मामले में अब तक राज सहित 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 4 लोगों को राज से पहले ही अरेस्ट किया जा चुका था. रेयान नाम के शख्स को राज की गिरफ्तारी के बाद अरेस्ट किया गया.

क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया था. केस दर्ज होने के बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की थी. पुलिस की अबतक की जांच के मुताबिक सॉफ़्ट पोर्नोग्राफी से जुड़ी फिल्मों को लंदन से अपलोड किया जाता था. इस काम को उमेश कामथ नाम का शख्स अंजाम देता था. पुलिस के मुताबिक उमेश कामथ ने नए अभिनेता और अभिनेत्रियों पर फिल्माए गए वीडियो को भी एप्लीकेशन बेस वेबसाइट पर अपलोड किया था. पुलिस का ये भी कहना है कि अब तक 90 पोर्न वीडियो से ज्यादा शूट किए जा चुके हैं, और उतने ही अपलोड भी किए गए हैं

पुलिस और सूत्रों के मुताबिक, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश में आने वाली जरूरतमंद लड़कियों को बड़ी फिल्मों में रोल दिलाने के नाम पर फंसाया जाता था. क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे. क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे. लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी.

पहले भी विवादों में रहे हैं Raj Kundra

ऐसा पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा का नाम किसी विवाद में आया है. IPL फिक्सिंग से लेकर अंडरवर्ल्ड से डील तक कई विवादों में राज का नाम आ चुका है.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button