NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

पति की गिरफ़्तारी के बाद Shilpa Shetty का आया पहला Reaction जाहिर की अपनी Feeling

पति राज कुंद्रा (Raj kundra) की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी(Shilpa shetty) ने सोशल मीडिया (social media) पर पहला पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) इन दिनों पर्सनल लाइफ में काफी बुरे फेज से गुजर रही हैं. ऐसे में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और रिएक्ट (Reaction) किया है. इसके लिए शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया (social media) का सहारा लिया है. सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से इस प्लेटफॉर्म से भी दूरियां बना ली थीं.

शिल्पा शेट्टी का पोस्ट

शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार की रात, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (instagram story) पर एक किताब से एक तस्वीर पोस्ट की. उनकी पोस्ट में जेम्स थर्बर के उद्धरण पर प्रकाश डाला गया है, जिसमें लिखा है, “गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, या डर से आगे न देखें, बल्कि जागरूकता से देखें.”

221394323 504542770654455 9067103325778139472 n

इसमें आगे लिखा गया है, “हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है. हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं, या किसी अपने की मृत्यु का शिकार हो सकते हैं. हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है, अभी- जो रहा है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देखना चाहिए, बल्कि पूरी तरह से जागरूक होना चाहिए.”

पोस्ट में आगे लिखा गया है, “मैं एक गहरी सांस लेती हूं, क्योंकि मैं भाग्यशाली हूं कि जिंदा हूं. मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और भविष्य में चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हूं. आज मुझे जीवन को लेकर परेशान नहीं होना है.”

शिल्पा ने किताब के इस अंश को शेयर करते हुए कुछ नहीं लिखा है लेकिन मौजूदा हालातों में साफ जाहिर हो रहा है कि शिल्पा कैसे खुद को संभाल रही हैं. आपको बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील वीडियो से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था.

FOLLOW 7C NEWS FOR MORE NEWS UPDATES ON FACEBOOK AND TWITTER

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button