BollywoodFEATUREDNewsजरूर पढ़ेमनोरंजन

जानिए क्यों रणविजय सिंह ने 18 साल बाद छोड़ा MTV Roadies, अब Sonu Sood बनेंगे शो के होस्‍ट

पॉप्युलर रियलिटी शो ‘MTV Roadies‘ के आने वाले सीजन में अब ऐक्टर रणविजय सिंघा (Rannvijay Singha) नजर नहीं आएंगे। यह शो 19 साल से चल रहा है और रणविजय इसका अभिन्न हिस्सा रहे हैं। रणविजय ने ‘एमटीवी रोडीज’ के पहले सीजन में हिस्सा लिया था और इसके दूसरे सीजन से लेकर अब तक के सभी सीजन बतौर मेंटॉर नजर आए। लेकिन अब ‘एमटीवी रोडीज’ में रणविजय सिंघा का सफर खत्म हो रहा है।

‘MTV Roadies’ के आने वाले सीजन में अब रणविजय सिंह की जगह एक बॉलिवुड ऐक्टर नजर आएगा। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो के लिए अब रणविजय की जगह सोनू सूद (Sonu Sood) को साइन किया गया है। सोनू सूद ‘एमटीवी रोडीज’ के इस सीजन के न सिर्फ एकमात्र मेंटॉर होस्ट होंगे, बल्कि इस नई एडिशन का चेहरा भी होंगे।

https://www.amarujala.com/entertainment/television/rannvijay-singha-quits-roadies-after-18-years

क्या इस कारण रणविजय सिंघा ने छोड़ा ‘MTV Roadies’?
रिपोर्ट के मुताबिक, जब रणविजय सिंघा से इस बारे में संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि ‘रोडीज’ के नए एडिशन में उनके और चैनल के बीच कुछ चीजें तय नहीं हो पाईं। उनकी इस शो के साथ डेट्स मैच नहीं कर रहीं। लेकिन जब पूछा गया कि क्या वह प्रॉडक्शन हाउस के साथ किसी मतभेद के कारण शो छोड़ रहे हैं तो रणविजय सिंघा ने कहा, ‘मैं इस चैनल के साथ 18 सालों से काम कर रहा हूं। मैंने इसके साथ अलग-अलग शोज किए हैं। प्रॉडक्शन हाउस और मेरा कोई ताल-मेल है नहीं।’

14 फरवरी से साउथ अफ्रीका में शूटिंग
बताया जा रहा है कि ‘एमटीवी रोडीज’ के आने वाले सीजन को एक नया प्रॉडक्शन हाउस बना रहा है। रणविजय सिंघा इस प्रॉडक्शन हाउस से नाखुश थे और इसलिए उन्होंने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए।’ नए सीजन की शूटिंग 14 फरवरी से साउथ अफ्रीका में होगी। वहीं रणविजय सिंघा इस वक्त रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ को होस्ट कर रहे हैं।

रघु राम ने लॉन्च किया था ‘MTV Roadies’, 11 साल बाद छोड़ा
‘एमटीवी रोडीज’ की शुरुआत रघु राम ने साल 2000 में की थी। दूसरे सीजन से इस शो ने गजब पॉप्युलैरिटी बटोरी और यह इंडियन टेलीविजन का सबसे लंबे समय तक चलने वाला रियलिटी शो बन गया। हालांकि रघु राम ने 11 साल बाद ‘एमटीवी रोडीज’ से खुद को अलग कर लिया। अलग होने के बाद रघु राम ने ट्विटर पर लिखा था कि ‘रोडीज’ जारी रहेगा, पर वह इसका हिस्सा नहीं होंगे। वह इससे थक गए हैं और आगे बढ़ रहे हैं।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button