News

अभिनेता ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

पिछले साल अमेरिका (America) से कैंसर (Cancer) की जंग लड़कर वापस लौटे अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को एक बार फिर दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ऋष‍ि (Rishi Kapoor) को इंफेक्शन की वजह से भर्ती किया गया है। उनके साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह (Neetu Singh), बेटा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं।

न्यूज एजेंसी पीटीआई (PTI) की रिपोर्ट के मुताबिक ऋष‍ि कपूर को इंफेक्शन की वजह से एडमिट किया गया है। ऋष‍ि ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, ‘मुझे एक इंफेक्शन है, जिसका इलाज चल रहा है। कोई परेशानी की बात नहीं है। मुझे लगता है कि शायद प्रदूषण का असर है।’। फिलहाल, ऋष‍ि कपूर अस्पताल में बेहतर स्थ‍ित‍ि में हैं। ऋष‍ि के अस्पताल में एडमिट होने की खबर कुछ ही घंटों पहले ही आई है।

पिंकविला के मुताबिक ऋषि कपूर की तबीयत रविवार सुबह अचानक खराब हुई है। इसके बाद उन्‍हें दिल्‍ली (Delhi) के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी इसकी जानकारी नहीं सामने आई है कि वह किस अस्‍पताल में हैं। उनकी तबीयत को लेकर कहा जा रहा है कि जल्‍द ही इस पर अपडेट मिलेगा। बता दें कि कुछ महीने पहले ही ऋषि कपूर अपने कैंसर का इलाज कराकर एक साल बाद अमेरिका से भारत लौटे हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर कुछ ऑनलाइन यूजर्स ने नोटिस की। ऐसा तब हुआ जब नीतू कपूर, रणबीर और आलिया भट्ट अरमान जैन की मेहंदी रस्‍म में नहीं दिखे।

बता दें कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्‍होंने हाल में ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। यह उनके बचपन की फोटो है। इसमें वह लता मंगेशकर की गोद में दिख रहे हैं।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button