FEATUREDNewsजरूर पढ़ेबड़ी खबरभारत
Trending

जानिए क्या थी ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा…

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन गुरुवार को हो गया। वह 67 साल के थे। वे सोशल मीडिया (Social Media) प्लैटफॉर्म पर बेहद सक्रिय रहते थे। ऋषि कपूर किसी भी मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखने में हिचकते नहीं थी। नागरिकता कानून से लेकर कोरोना वायरस तक हर मुद्दे पर उनकरा अपना एक नजरिया था। लेकिन बीमार होने के चलते पिछले कुछ समय से वो शांत हो गए थे। उन्होंने अपना आखिरी ट्वीट 28 दिन पहले 2 अप्रैल को किया था।

यह भी पढ़े: पंचतत्व में विलीन हुए ऋषि कपूर, देखें आखिरी तस्वीरें

क्या लिखा था ट्वीट में

अपने आखिरी ट्वीट में ऋषि कपूर ने कोरोना वायरस खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों और नर्सों पर हुए हमले को लेकर दुख जताया था। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की थी। उन्होंने लिखा था, ‘एक अपील समाज के सभी भाइयों और बहनों से।।। कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या हत्या करने का सहारा न लें। डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी आपको बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डालते हैं। हमें इस कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध को एक साथ जीतना होगा। जय हिंद.’

ऋषि चाहते थे की रणबीर जल्द कर लें शादी

ऋषि चाहते थे कि उनके बेटे रणबीर की शादी जल्द से जल्द हो जाएं. ऋषि ने बताया थी कि 27 की उम्र में शादी की थी, रणबीर 35 के हो चुके हैं. उन्होंने ये भी बताया कि रणबीर चाहें तो अपनी पसंद से किसी से भी शादी कर सकते हैं और उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी. ऋषि ने कहा कि रणबीर जब भी शादी के लिए तैयार होंगे तो उन्हें खुशी होगी क्योंकि रणबीर की खुशी में ही उनकी खुशी है.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button