NewsFEATUREDमनोरंजन

Salman Khan के काला हिरन केस पर बना गेम Play Store पर हुआ वायरल

यह गेम Google Play Store पर उपलब्ध है और इसका प्रचार पैरोडी स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है, जो पुणे में स्थित है और इस गेम को 4.7 रेटिंग मिली है.

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ हुए हिट एंड रन और काला हिरण जैसे चर्चित मामलों पर बना खेल अचानक युवाओं के बीच लोकप्रिय हो गया है. लेकिन, इसे गलत न समझें, सलमान भाई की पैरोडी सेल्मन भोई, द गेम हीरो (Selmon Bhoi, the game) , इसमें कुछ भी बुरा नहीं करते हैं. वो वास्तव में एलियंस को मार रहे हैं. यह गेम Google Play Store पर उपलब्ध है और इसका प्रचार पैरोडी स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है, जो पुणे में स्थित है और इस गेम को 4.7 रेटिंग मिली है.

खेल एक डिस्क्लेमर के साथ शुरू होता है, “खेल प्रस्तुति केवल एक काल्पनिक संदर्भ में है.”

इस खेल की शुरुआत में खिलाड़ी ‘सेल्मन भोई’ को ड्रिंक करते और फिर आधी रात में गाड़ी चलाते हुए देखा जा सकता है.

गेम में तीन लेवल हैं:

-ग्रीन लेवल: इस लेवल में सेल्मन भोई को अपनी कार एक अजीबोगरीब ग्रह से गुजारनी होती है, जहां उसे एक पार्क में हिरण और एलियंस के ऊपर से भागना होता है.

-बर्फ का सेवल: यह बर्फ में एक साहसिक कार्य है, और खेल में ग्रह अंटार्कटिका जैसा दिखता है. इस लेवल में एलियंस, पोलर बियर और पेंगुइन घूमते हैं और प्लेयर को पोलर बियर और एलियंस को मारना होता है. उन पेंगुइनों को बख्शने के लिए धन्यवाद सेलमन भोई.

-डेजर्ट लेवल: और डेजर्ट लेवल में खिलाड़ी सेल्मन भोई रेगिस्तान में अपनी कार चलाते हैं जहां हर जगह बिच्छू, ऊंट और कैक्टि हैं. इस लेवल में खिलाड़ी को रेगिस्तानी भूमि में दिखाई देने वाले सभी प्राणियों के ऊपर से दौड़ना होता है.’

WhatsApp Image 2021 08 28 at 16.08.01

फिर गैरेज आता है.

जैसे ही आप सभी लेवल को पार करते हैं, अब आप नई कारों में अपग्रेड कर सकते हैं और लीडरबोर्ड के टॉप पर होने की संभावना बढ़ा सकते हैं.

सेल्मन भोई गेम 3 में, खिलाड़ी को सभी एलियंस (जो आम तौर पर लोगों और जानवरों की तरह दिखते हैं) को मारने के लिए अंक हासिल करना होता है और खेल में उच्च स्कोर करना होता है.

सेलमन भोई नाम का गेम युवाओं के बीच काफी हिट है. Play Store का कहना है कि इसे पहले ही 10,000 से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है.

FOR MORE DAILY NEWS UPDATE , FOLLOW 7cnews ON FACEBOOK AND TWITTER

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button