राजनीतिNewsबड़ी खबरभारत
Trending

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को हुआ कोरोना? अस्पताल में हुए भर्ती

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा कि संबित पात्रा में कोरोना (Corona) के लक्षण दिखने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पात्रा के अस्पताल में भर्ती होने के बाद बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, जिसके बाद कई अटकलों को बल मिलने लग।

Sambit Patra की गिनती बीजेपी के अच्छे प्रवक्ताओं में होती है. इतना ही नहीं, वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं, हलाकि अभी अस्पताल की रिपोर्ट आना बाकि है, लिहाज़, 7c न्यूज़ अभी इस खबर की पुष्टि नहीं करत।

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया ट्वीट

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया कि संबित पात्रा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. वहीं, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी बीजेपी प्रवक्ता के जल्द ठीक होने की कामना की.

संबित पात्रा, लड़ चुके हैं लोकसभा चुनाव

गौरतलब है कि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में भी हाथ आजमाया था. वह ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे. मोदी लहर के बावजूद संबित पात्रा को बीजू जनता दल के पिनाकी मिश्र से शिकस्त का सामना करना पड़ा था.

भारत पर मंडरा रहा कोरोना संकट

भारत में अब तक 1 लाख 58 हजार से अधिक लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और 4500 से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है. वहीं 67 हजार से अधिक लोग अबतक इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं. देश में पिछले 24 घंटे में 6566 कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ गई और 194 मरीजों की मौत हो गई.

Donate 7c News

हम पूरी तरह विज्ञापन से मुक्त हैं. इसलिए हमें आपके सहयोग की जरूरत है.

7c न्यूज़ की पत्रकारिता के भविष्य के लिए आपका समर्थन महत्वपूर्ण है। अगर आप भी एक तथ्यात्मक, ईमानदार रिपोर्टिंग को महत्वपूर्ण समझते है तो हमारा समर्थन जरूर करे

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button