FEATUREDNewsभारत

AAP MP संजय सिंह का दावा- CM केजरीवाल पर जानलेवा हमले की तैयारी कर रही बीजेपी

आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह ने सोमवार को भाजपा पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले की योजना बनाने का आरोप लगाया। सिंह नई दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्होंने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं, तब से भाजपा घबराहट की स्थिति में है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी अब अरविंद केजरीवाल पर जानलेवा हमला करने की साजिश रच रही है. यह साजिश सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय से संचालित हो रही है. राजीव चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर केजरीवाल जी पर हमले की धमकी लिखी गई है.

https://twitter.com/i/broadcasts/1yoJMwazpvNKQ

आप नेता ने पीएम मोदी और बीजेपी पर आरोप लगाया कि वे नफरत में इस कदर डूब गए हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल को कुछ हुआ तो इसके लिए प्रधानमंत्री कार्यालय, बीजेपी और पीएम मोदी जिम्मेदार होंगे। उन्होंने बताया कि जब केजरीवाल तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में थे तो उन्हें 23 दिनों तक इंसुलिन नहीं दिया गया था।

सिंह ने कहा कि तीन बार के निर्वाचित मुख्यमंत्री को खुलेआम हमले और हत्या की धमकी दी जा रही है और कोई कुछ नहीं बोल रहा है. उन्होंने कहा कि आप नेता चुनाव आयोग को पत्र लिख रहे हैं और अगर केजरीवाल को खरोंच भी आई तो इसके लिए पीएमओ, बीजेपी और पीएम मोदी जिम्मेदार होंगे.

नई दिल्ली लोकसभा चुनाव से पहले सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी सुप्रीमो को 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है। लेकिन जमानत की शर्तों के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री दिल्ली शराब घोटाला मामले में अपनी भूमिका के बारे में कोई टिप्पणी नहीं कर सकते.

केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में 50 से अधिक दिन बिताए हैं, प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें आम चुनावों के लिए चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के कुछ दिनों बाद 21 मार्च को उत्पाद शुल्क नीति मामले में गिरफ्तार किया था। जमानत 1 जून तक लागू है और केजरीवाल को 2 जून को अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण करना होगा।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button