NewsBollywoodFEATUREDजरूर पढ़ेमनोरंजन

Sapna Choudhary Health: अस्पताल में लगड़ाती दिखी सपना चौधरी, खुद बताया अब कैसी हैं तबियत देखे VIDEO

Sapna Choudhary Health: हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो किसी लड़की का सहारा लेकर चल रही हैं. ये वीडियो किसी अस्पताल (Hospital) का है. इस वीडियो को देख सपना चौधरी के फैंस को टेंशन हो गई. सपना चौधरी के इस वीडियो के देख लोग कमेंट कर उनसे उनका हालचाल पूछ रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने कमेंट करके पूछा आपकों क्या हुआ?

वहीं सपना चौधरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि अब मैं बिलकुल ठीक हूं , आप सब की blessings का बहुत धन्यवाद…जल्दी मिलते है स्टेज पर. दरअसल इस वीडियो में सपना चौधरी अस्पताल में हैं और एक दूसरी महिला का सहारा लेकर चलती हुई नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने फेसबुक और इस्ंटाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है.

वीडियो में आप आप देख सकते हैं कि सपना हॉस्पिटल की कपड़े पहने वॉक करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी तबियत खराब होने के बाद सपना इतनी कमजोर हो गई हैं कि उन्हें किसी के सहारे वॉक करना पड़ रहा है. हलांकि वह इस दौरान वह पूरी अपने सहारे चलने की पूरी ​कोशिश कर रही हैं.

सपना चौधरी के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस और दोस्त भी परेशान हैं और कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. सपना के वीडियो पर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जल्दी ठीक हो जाओ सपना. इसके अलावा मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने सपना चौधरी के कमेंट करते हुए लिखा, ‘अब तुम ठीक तो हो ना सपना.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button