NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

इस वजह से “Taarak Mehta” शो को छोड़ रहे शैलेश लोढ़ा जाने..

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) प‍िछले 14 सालों से लगातार दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहा है. शो की लंबी चौड़ी स्‍टार-कास्‍ट है जो अपने असली नामों से ज्‍यादा अपने क‍िरदारों के नामों से दर्शकों के द‍िलों में जगह बनाए हुए हैं. इस शो से अंजल‍ि मेहता, सोढ़ी, और दया भाभी, टप्‍पू के बाद खबर आ रही है कि ज‍िस क‍िरदार के नाम पर ये शो है, यानी तारक मेहता ही इस शो से अलग होने का मन बना चुके हैं. खबर है कि शो में तारक मेहता का क‍िरदार न‍िभाने वाले कवि और एक्‍टर शैलेष लोढ़ा (Sailesh Lodha) इस शो से अलग हो रहे हैं.

शैलेष लोढ़ा इस शो में जेठालाल के परम‍ित्र तारक मेहता की भूम‍िका न‍िभाते हैं. ईटाइम्‍स की र‍िपोर्ट के अनुसार अब हो सकता है कि दर्शकों को शैलेष इस शो में कभी वापस न द‍िखाई दें. र‍िपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि शैलेष लोढ़ा ने प‍िछले 1 महीने से इस शो की शूटिंग नहीं की है और अब वो वापस आने का कोई प्‍यान बना भी नहीं रहे हैं. दरअसल शैलेष अपने कॉन्‍ट्रैक्‍ट खुश नहीं हैं और उन्‍हें लगता है कि उनकी डेट्स का सही तरीके से इस्‍तेमाल नहीं क‍िया जा रहा है.

इतना ही नहीं, एक बड़ा करण ये भी है कि तारक मेहता… में बने रहने के लिए वह नए ऑफर्स भी नहीं ले पा रहे हैं. एक्‍टर ने हाल के समय में कई ऑफर्स को ठुकराया है और अब वह आगे आने वाले ऑफर्स को जाने नहीं देना चाहते. हालांकि प्रोडक्‍शन हाउस पूरी कोशिश कर रहा है कि एक्‍टर शो पर वापस आ जाएं लेकिन लगता है शैलेष लोढ़ा इस बार अपना मन बना चुके हैं.

शैलेष लोढ़ा इस प्रोग्राम की शुरुआत से ही इस शो का ह‍िस्‍सा हैं और वह शो में जेठालाल (दिल‍िप जोशी) के परम म‍ित्र बन उनकी हर समस्‍या का समाधान करते हुए नजर आते हैं. इन दोनों की दोस्‍ती और कनेक्‍शन फैंस को भी काफी पसंद आता है.

बता दें कि इस शो में अंजल‍ि तारक मेहता का क‍िरदार न‍िभाने वालीं एक्‍ट्रेस नेहा मेहता, सोढ़ी बनने वाले गुरुचरण स‍िंह, द‍िशा वकानी, जैसे कई क‍िरदार इस शो से दूरी बना चुके हैं. हाल ही में खबर थी कि टप्‍पू का क‍िरदार न‍िभाने वाले राज अंदकट भी शो से दूर हो रहे हैं, लेकिन आखिरकार उन्‍हें प्रोड्यूसर मना कर ले ही आए.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button