FEATUREDNewsबड़ी खबरराजनीति

उधर Mulayam Singh की बिगड़ी तबियत और इधर Shivpal ने दिया बड़ा बयान!

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष Shivpal Yadav ने एक बड़ा बयान देकर समाजवादी पारिवार में चल रही मतभेद के सुलझने की आशंकाओं को एक सिरे से खारिज कर दिया है। कई दिनों से यह कयास लगाए जा रहे थे कि शिवपाल यादव की घर वापसी जल्द हो सकती है ।

सपा के साथ आने पर Shivpal Yadav ने 7c News से बातचीत के दौरान कहा कि हम पूरी ताकत से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को और मजबूत करेंगे। प्रसपा किसी पार्टी में विलय नहीं करेगी । हाँ इतना जरुर है कि अगर ‘गठबंधन की बात चली तो बात कर सकते हैं’। हम प्रसपा के संगठन की जल्द ही मीटिंग बुलायेंगे और हार पर चर्चा भी करेंगे कि हमारी खामियां क्या थी। उन पर बात भी करेंगे।

यह भी पढ़े: Mulayam Singh Yadav की तबीयत फिर बिगड़ी, गुड़गांव के मेदांता में हैं भर्ती

बता दें की, हाल ही में प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव की समाजवादी पार्टी में जल्द वापसी की ख़बरे सुर्खियों में थी। गौरतलब है की मुलायम सिंह यादव लगातार अपनी तरफ से बातचीत आगे बढाये हुए थे जिसके सकारात्मक परिणाम आने की उम्मीद लगाई जा रही थी।

यह भी पढ़े: Nitesh Kumar के इस फैसले से Bihar में फैली ख़ुशी की लहर!

इस उम्मीद को बल तो तब और मिला जब लम्बे समय से नाराज चल रहे शिवपाल यादव और अखिलेश यादव नेताजी मुलायम सिंह यादव की कुशलक्षेम लेने जब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे तब एक साथ मौजूद थे। इस मौजूदगी ने उस बात पर और ज्यादा जोर दिया कि अब चाचा भतीजा एक मंच पर फिर से आ सकते है।

लेकिन शिवपाल के इस बयान से एक बार फिर से परिवार में नारजगी की बात सामने आ सकती है। लेकिन शिवपाल ने भी अपने दरवाजे बंद नहीं किये है खुले रखे है कि विलय की नहीं गठबंधन की बात की जा सकती है।

इधर यह बात जब तक परवान चढती तब तक इस बात को जन्म देने वाले मुलायम सिंह यादव लगातार दो बार तबियत बिगड़ने की चक्कर में अस्पताल जा चुके है। हालांकि इस बार हवाई जहाज से मेदांता में लाकर भर्ती किये है। फिलहाल उनकी चिकित्सा की जा रही है। उन्हें अस्पताल की गहन चिक्तिसा इकाई कक्ष में रखा गया था।

उनकी बिमारी की खबर सुनकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके आवास पर आकर उनकी कुशल क्षेम पूंछ चुके है। उसी दिन शाम को तबियत खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button