FEATUREDNews

LIVE: सिंगर KK का कोलकाता में निधन, कंसर्ट के दौरान दिल का दौरा पड़ा

सिंगिंग जगत से दुखद खबर सामने आ रही है. मशहूर सिंगर केके (KK) उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) का निधन हो गया है. वे कोलकाता (Kolkata) में एक कॉन्सर्ट करने गए थे. लेकिन कॉन्सर्ट के बाद अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और वे गिर गए. उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शुरुआती जानकारी जो मिल रही है उसके मुताबिक केके का हार्ट अटैक (Heart attack) की वजह से निधन हुआ है. लेकिन अभी डॉक्टर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. उनकी माने तो पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा है कि केके के निधन से दुखी हूं. उनके गानों से कई तरह की भावनाएं व्यक्त हो जाती थीं. हर उम्र के लोगों के साथ उनका कनेक्शन बैठ जाता था. उन्हें उनके गानों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं.

अभिनेताओं और केके के प्रशंसकों ने ट्वीट करके उनके निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की. अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया, “केके के दुखद निधन के बारे में जानकर बेहद दुखी और स्तब्ध हूं. क्या नुकसान है! ओम शांति.”

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button