NewsBollywoodFEATUREDमनोरंजन

क्या Sonakshi Sinha ने कर ली सगाई, Instagram पर शेयर की तस्वीरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है. हाल ही में इंस्टाग्राम (Sonakshi Sinha Instagram) पर फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने अपनी सगाई होने की ओर संकेत दिया. सामने आई तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हां (Sonakshi Sinha Engaged) की उंगली में हीरे की अंगूठी (Engagement Ring) नजर आ रही है और एक्ट्रेस के हाथ को एक शख्स ने अपने हाथ से थामा हुआ है. हालांकि सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले राजकुमार का चेहरा तो फोटो में नजर नहीं आ रहा है लेकिन एक्ट्रेस का कैप्शन पढ़ने के बाद ये कहा जा सकता है कि उन्होंने सगाई कर ली है.

फोटो शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे आज बहुत बड़ा दिन है, मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक आज सच हो गया. ये बात आपसे शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती, बता नहीं सकती ये कितना एमेजिंग है.’ सोनाक्षी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर अब फैंस और फिल्म जगत के सितारे उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने एक्ट्रेस से उनके होने वाले दूल्हे का चेहरा और नाम बताने की डिमांड की है. सोनाक्षी की अचानक सगाई की खबर सुन फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. अब कभी भी एक्ट्रेस सात फेरों में बंध सकती हैं.

हाथों में दिखा पति देव का हाथ!


इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. हर फोटो में उनका अलग अंदाज और पोज देखने को मिल रहा है. एक तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा ने एक शख्स के कंधे पर हाथ रखा हुआ है, जिसने व्हाइट शर्ट पहनी हुई है. एक्ट्रेस के होने वाले पति देव को लेकर अब बॉलीवुड गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है, लेकिन अभी तक शादी की डेट या आधिकारिक ऐलान को लेकर सिन्हा परिवार की तरफ से कोई बात नहीं कही गई है. भले ही सोनाक्षी ने अपने पार्टनर के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन उनके साथ एक्ट्रेस की रोमांटिक तस्वीरें अब इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button