FEATUREDBollywoodमनोरंजन

“बधाई हो” फेम Surekha Sikri का 75 साल की उम्र में हुआ निधन

टीवी की दिग्गज अदाकारों में से एक एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी (Surekha Sikri) के फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर आ रही है, दरअसल एक्ट्रेस ने 75 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) ने थियेटर, सिनेमा और फिर छोटे पर्दे पर अपनी गहरी छाप छोड़ी थी. फिल्मों में कमाल करने के बाद सुरेखा को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी कलर्स के सीरियल बालिका वधु से मिली. इस शो के दादी सा के किरदार ने उनको बुलंदियों पर पहुंचाया था.

70679210

सुरेखा सिकरी (Surekha Sikri) के मैनेजर ने बताया, ”हार्ट अटैक आने से आज सुबह सुरेखा सिकरी का 75 साल की उम्र में निधन हो गया. दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक की वजह से वो बीमार चल रही थीं. बता दें कि एक्ट्रेस सुलेखा को 66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) को फिल्म बधाई हो में दादी के दमदार रोल के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था.

surekhasikri41584359207

सुरेखा सीकरी ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया जैसे, किस्सा कुर्सी का, सलीम लंगड़े पे मत रो, लिटिल बुद्धा, नसीम, सरदारी बेगम, सरफरोश, दिल्लगी, हरी-भरी, जुबैदा, मिस्टर एंड मिसेज अय्यर, रेनकोट, हमको दीवाना कर गए, देव डी और बधाई हो जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है ।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button