BollywoodFEATUREDमनोरंजन
Trending

आज Sushant Singh Rajput की पहली बरसी है , जानिए कहाँ तक पहुंची उनकी मौत की जांच

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की दुखद मौत को एक बरस बीत चूका है। 34 बरस के सुशांत सिंह की मौत 14 जून 2020 को हुई थी , वह मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। शुरुआत में ऐसा बताया गया था की सुशांत ने खुदखुशी की है पर उसके बाद से हर गुज़रते दिन के साथ उनकी मौत का रहस्य और गहरा होता चला गया। मुंबई पुलिस , बिहार पुलिस , केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो , नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय वह 5 एजेंसियां हैं जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच की है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच

sushant 2

मुंबई पुलिस की प्राथमिक जांच में यह पाया गया था की सुशांत ने आत्महत्या की वहीँ सीबीआई ने अब तक यह नहीं बताया की उनकी जांच का क्या नतीजा निकला , नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो , इस मामले में बॉलीवुड से सक्रिय ड्रग सिंडिकेट के पहलु की जांच कर रहा है , वहीँ प्रवर्तन निदेशालय को अब तक पैसे की हेरा – फेरी का कोई सुबूत नहीं मिला है

यह भी पढ़े: 5 ऐसी फिल्में जो आपको घर बैठे – बैठे विष्व का भ्रमण करवाएंगी

इस साल नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने 26 मई को सुशांत के फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिथाणी को भी गिरफ्तार किया है। सिद्धार्थ की गिरफ्तारी महत्वपूर्ण बताई जा रही है क्यूंकि जब सुशांत की मौत हुई थी तो कहा जाता है की उस वक़्त सिद्धार्थ सुशांत के फ्लैट में ही मौजूद थे। इस केस में अब तक एनसीबी दीपिका पादुकोण , रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, रिहा चौकरोबोर्ती , श्रद्धा कपूर , अर्जुन कपूर जैसे अभिनेत्रियों और अभिनेताओं से पूछ ताज कर चुकी है। रिया को तो बीते साल एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था।

रिया को तो बीते साल एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया

sushant 3

सुशांत को आखिरी बार फिल्म दिल बेचारा में देखा गया था जिसे कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने डायरेक्ट किआ था। सुशांत की filmography में सोनचिरैया , केदारनाथ , छिछोरे जैसी यादगार फिल्में शामिल है।

सुशांत की filmography में सोनचिरैया , केदारनाथ , छिछोरे जैसी यादगार फिल्में

films 2

7c न्यूज़ की ओर से सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button