NewsFEATUREDभारत

स्वाति मालीवाल बोलीं- मुझे रेप-मर्डर की धमकियां मिल रही हैं: जाने स्वाति मालीवाल ने किसपर लगाया ये संगीन आरोप

आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने रविवार 26 मई को यूट्यूबर ध्रुव राठी (Dhruv Rathee) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आप सांसद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एक वीडियो पोस्ट किया है. इसके बाद मुझे रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।’

आपको बता दिए की यूट्यूबर ध्रुव राठी ने 4 दिन पहले इंस्टाग्राम पर स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया था.

स्वाति मालीवाल ने कहा- जब से मेरी पार्टी आप के नेताओं और स्वयंसेवकों ने भावनाएं भड़काने और मुझे शर्मिंदा करने के लिए मेरे खिलाफ अभियान चलाया है, तब से मुझे बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

मामला तब बढ़ गया जब यूट्यूबर ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एक तरफा वीडियो पोस्ट कर दिया. उनके जैसे लोग स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करते हैं। हालाँकि, वह AAP प्रवक्ता के रूप में काम कर रहे हैं।

केजरीवाल के पीए से मारपीट मामले के वीडियो पर विवाद

ध्रुव राठी ने 4 दिन पहले केजरीवाल के पीएम बिभव कुमार और स्वाति मालीवाल के बीच मारपीट की घटना को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उस पर स्वाति मालीवाल ने कहा है कि यूट्यूबर ने मेरा पक्ष जाने बिना वीडियो बनाया है.

स्वाति ने अपनी पोस्ट में लिखा, जहां तक ​​पार्टी का सवाल है, यह स्पष्ट है कि वे मुझे अपनी शिकायत वापस लेने के लिए डराने-धमकाने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि, मैंने अपना पक्ष बताने के लिए ध्रुव से संपर्क करने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसने मेरे कॉल और संदेशों का जवाब नहीं दिया।

AAP सांसद ने कहा- पार्टी ने मुझे बदनाम करने की कोशिश की

स्वाति ने कहा- उसने (ध्रुव राठी) मुझे इस हद तक शर्मिंदा कर दिया है कि अब मुझे हद से ज्यादा गालियां और धमकियां मिल रही हैं. जिस तरह से पूरी पार्टी और उनके समर्थकों ने मुझे बदनाम करने की कोशिश की है. इससे महिलाओं के मुद्दों पर उनके रुख के बारे में साफ पता चलता है.

AAP सांसद ने कहा- मैं दिल्ली पुलिस में रेप और जान से मारने की धमकी के खिलाफ केस दर्ज करा रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि वे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे. अगर मुझे कुछ होता है तो सबको पता है कि लोगों को कौन भड़का रहा है.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button