Off Beat

Synersoft Technology ने मनाई 15वीं वर्षगांठ

Synersoft Technology ने भारतीय MSMEs के लिए साइबर सुरक्षा उत्पादों और सेवाओं के प्रदाता के रूप में 2008 में अपनी 15वीं वर्षगांठ मनाना शुरू किया। कंपनी की स्थापना भारतीय एसएमई के लिए साइबर सुरक्षा और डेटा सुरक्षा समाधान बनाने के उद्देश्य से की गई थी जो आईटी एसएमई के कारोबार को बाधित करेगा। उन्होंने 6 लोगों के साथ कारोबार शुरू किया और अब हमारे पास 200 कर्मचारियों का एक बड़ा परिवार है।

2008 में विशाल शाह को सीईओ नियुक्त किया गया और 2009 में उन्होंने अपना पहला क्लाउड-आधारित उत्पाद लॉन्च किया, जो धीमे इंटरनेट और सॉफ्टवेयर के कम कथित मूल्य के कारण खरीदार खोजने में विफल रहा। हालाँकि, 2010 में उन्होंने एक हार्डवेयर प्रोटोटाइप विकसित किया जो एक ही हार्डवेयर संसाधन पर कई कार्य कर सकता था। एसएमईएल-आईटी में यह गेम चेंजर है। उन्हें 2011 में प्रौद्योगिकी के विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग द्वारा मास इफेक्ट टेक्नोलॉजी नाम दिया गया था, और वे इंडिया इनोवेशन ग्रोथ प्रोग्राम में भागीदार हैं।

भारत सरकार ने उन्हें विश्व पदक और नकद पुरस्कार से सम्मानित किया। उन्होंने उत्पाद में सुधार किया ताकि इसे बेचा जा सके। इस अक्षम उत्पाद के लिए उन्हें अपना पहला एमएसएमई क्लाइंट मिला। ब्लैकबॉक्स उत्पाद का नाम था। उन्होंने स्केलअप इन्वेस्टमेंट्स की बदौलत 2,000 स्थापित मील का पत्थर पार कर लिया। उन्होंने सुविधाओं में सुधार किया और छह महीने की कीमत में वृद्धि शुरू की। उन्हें भारतीय उच्चायोग से TechX ट्रांसफॉर्मेशन कोहोर्ट अवार्ड मिला। सिनेरसॉफ्ट ने 2011 में नामित 37,000 से अधिक एमएसएमई से माननीय केंद्रीय मंत्री और राज्य के माननीय राज्य मंत्री – एमएसएमई मंत्रालय से शीर्ष 100 एमएसएमई सम्मान और मान्यता प्राप्त की।

सिनारसॉफ्ट टेक्नोलॉजीज के सह-संस्थापक और सीईओ श्री बिशाल शाह ने कहा: “हम भारत के प्रभुत्व वाले डेटा संरक्षण और भंडारण उद्योग में भारतीय उत्पादों की आपूर्ति करने वाली विश्व स्तरीय भारतीय कंपनी के रूप में हमें स्वीकार करने और समर्थन करने के लिए पूरी एमएसएमई बिरादरी को धन्यवाद देते हैं। विदैशी कंपेनियॉं। . “

सिनेरसॉफ्ट टेक्नोलॉजीज के बारे में

Synersoft, जिसे अब BLACKbox के नाम से जाना जाता है, CIIE-IIM-अहमदाबाद (इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट – सेंटर फॉर इनोवेशन, इनक्यूबेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप इन अहमदाबाद) का एक इनक्यूबेटेड और निवेशित पोर्टफोलियो है, जो SMEs के लिए नवीन और विघटनकारी तकनीकों का निर्माता है। यह उन कुछ भारतीय कंपनियों में से एक है जहां भारतीय उत्पाद विशेष रूप से भारत में छोटे और मध्यम उद्यमों पर केंद्रित हैं, जो भारतीय अर्थव्यवस्था में सबसे बड़ा नियोक्ता है और भारतीय सकल घरेलू उत्पाद में सबसे बड़ा योगदानकर्ता है।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button