NewsCricketFEATUREDमनोरंजन
Trending

फिर वायरल हुआ “मारो मुझे मारो” वाला लड़का, भारत पाक मैच पर कही ये बात

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T-20 World Cup 2021) में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होना है। दोनों का मैच 24 अक्टूबर को होगा। दोनों देशों के फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसी बीच ‘मारो मुझे मारो’ ( O bhai maro mujhe maro) वाले लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है। इस बार उसने उसी अंदाज में भावुक होते बताया कि भाई पाकिस्तान को यह मैच जीतना बहुत जरूरी है।

दरअसल, मोमिन साकिब (Momin Saqib) वही पाकिस्तानी फैन है, जिसका एक वीडियो वनडे वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान की हार के बाद काफी वायरल हुआ था।

इस लड़के ने एक बार फिरसे भारत-पाक मैच (India vs Pakistan) पर अपनी बात रखी है। मोमिन ने कहा कि दो ही तो मैच हैं, एक तो भारत-पाक का मैच और दूसरा आमिर खान का लगान मूवी वाला मैच। जो आपकी सांसें रोक दें, वो ही दिन इंसान को याद रहते हैं और इस महीने के 24 मार्च को यही होने वाला है।

मोमिन ने आगे कहा कि खुदा की कसम जैसे लगता है कि कल ही 2019 का मैच खत्म हुआ है, वक्त का पता ही नहीं चलता। यह मैच पाकिस्तान के लिए जीतना बहुत ही जरूरी है। इसके बाद यह लड़का शैडो बॉलिंग और बैटिंग करने लग जाता है। मोमिन ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर जैसे ही पोस्ट किया, यह वायरल हो गया। लोग इसे जमकर शेयर करने लगे।

वॉर्मअप मैचों में टीम इंडिया का प्रदर्शन जोरदार रहा है। इंग्लैंड को एकतरफा अंदाज में पटखनी देने के बाद टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को भी चारों खाने चित किया। भारतीय टीम ने दिखा दिया है कि वह इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button