FEATUREDBollywoodमनोरंजन

Taapsee Pannu ने कहा उनके बॉयफ्रेंड Mathias Boe नहीं समझ पाते उनकी फिल्में

एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा कि उनकी मां उनकी सबसे बड़ी चीयरलीडर हैं. लेकिन बॉयफ्रेंड Mathias Boe को तापसी के ऑनस्क्रीन जज्बात समझ में नहीं आते ।

तापसी पन्नू और उनके बॉयफ्रेंड Mathias Boe इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. माना जाता है कि दोनों एक दूसरे के साथ लम्बे समय से relationship में हैं तापसी अपने बेबाक interviews और statements के लिए आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं । तापसी को आखिरी बार फिल्म हसीं दिलरुबा में देखा गया
था । अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा उन्होंने सारी फिल्में देखी हैं लेकिन वह इमोशनल और ड्रामेटिक पार्ट्स से कनेक्ट नहीं कर पाते. जैसे उन्होंने थप्पड़ देखी लेकिन उसके इमोशन नहीं समझ पाए क्यूंकि वह जहाँ से आये है वहाँ औरतें राज करती हैं ।

unnamed file

Taapsee Pannu अब एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस Outsiders Films के नाम से लांच किया है. इसके लिए उ न्होंने प्रांजल खंढडिया के साथ हाथ मिलाया है जो पिछले दो दशक से कंटेंट और फिल्म निर्माण से जुड़े हुए हैं. वो सुपर30, सूरमा, पीकू, मुबारकां, अज़हरआदि फिल्मों के प्रोडक्शन से जुड़े हुए थे. यहां तक की तापसी की फिल्म रश्मि रॉकेटका निर्माण प्रांजल ने ही किया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी के पास Rashmi Rocket , Dobaara see your evil एक साउथ फिल्म Shaabash Mithu है. उन्होंने अपने नए प्रोडक्शन हाउस तले बनने वाला पहला प्रोजेक्ट भी अन्नोउंस कर दिआ है आने वाली फिल्म का नाम ब्लर्र blurr होने वाला है ।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button