FEATUREDNewsजुर्मबड़ी खबरभारत

ट्रक ड्राइवर ने बताया उन्नाव रेप पीड़िता के साथ कैसे हुआ हादसा

उन्‍नाव रेप पीड़ि‍ता के साथ रायबरेली में हुए सड़क हादसे मामले में सीबीआई के अधिकारियों ने ट्रक के ड्राइवर से पूछताछ की है। इस बीच पुलिस की जांच में ट्रक ड्राइवर आशीष पाल ने कई अहम खुलासे किए हैं। गौरतलब है कि ट्रक के क्‍लीनर और ड्राइवर ने बताया था कि हादसे के वक्त ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी।आशीष ने पुलिस को बताया की वह बांदा से 27 जुलाई को तकरीबन 12 बजे चला था। ट्रक बांदा से फतेहपुर, लालगंज होते हुए रायबरेली जा रहा था।

आशीष ने बताया कि उसने बांदा के लांबा गांव से ट्रक में मौरंग लोड किया था। पुलिस ने जब उससे पूछा कि उन्‍नाव में उसका कोई रिश्‍तेदार भी है, तो उसने इससे इनकार किया। आशीष पिछले चार महीने से दुर्घटनाग्रस्‍त ट्रक को चला रहा था। पुलिस पूछताछ में इसकी पुष्टि भी की है।

50-55 किलोमीटर प्रति घंटे की थी रफ्तार

ट्रक के ड्राइवर ने दुर्घटना के वक्‍त वाहन की रफ्तार 50 से 55 किलोमीटर प्रति घंटे होने की बात कबूल की है। उसने बताया कि बारिश बहुत तेज हो रही थी। ऐसे में अचानक सामने गाड़ी नजर आई। उसने ब्रेक लगाया तो ट्रक के आगे का हिस्‍सा बाईं ओर और पीछे का हिस्‍सा दाहिने ओर चला गया था। इस दौरान सामने से आ रही कार ने ट्रक में टक्‍कर मार दी और ट्रक घूम गया। साथ ही आशीष ने बताया कि वह लालगंज में मौरंग गिराने वाला था। हालांकि, उसने बताया कि उसे संबंधित व्‍यक्ति का नाम नहीं पता, जिसके यहां मौरंग गिराना था। उसे दलाल के जरिये यह ऑर्डर मिला था।

क्या है पूरा मामला?

उन्नाव के विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता अपने परिजनों समेत रायबरेली से उन्नाव लौटते समय रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गई थी। उसकी कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में पीड़िता की चाची और मौसी की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि वो खुद और उसके वकील महेंद्र सिंह चौहान गंभीर रूप से घायल हैं।

दोनों घायलों का लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। प्रशासन ने ऐलान किया है कि दुर्घटना में घायल दोनों लोगों (रेप पीड़िता और उसके वकील) के इलाज का सारा खर्च राज्य सरकार उठाएगी।


Latest Hindi News, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक करें, और ट्विटर हैंडल पर हमें फॉलो करें 

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button