NewsFEATUREDजरूर पढ़े

नशे में दी Deepak Chaurasia ने CDS बिपिन रावत को श्रद्धांजलि? शो से हटाया गया, वायरल हुआ वीडियो

न्यूज़ नेशन के एंकर दीपक चौरसिया(Deepak Chaurasia) अपने एक लाइव शो के दौरान लड़खड़ाती आवाज में उटपटांग बोलते नजर आए। जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहे एंकर ने उन्हें एक बार जर्नलिस्ट्स तक कह दिया। इस वीडियो को उनकी न्यूज़ चैनल के द्वारा यूट्यूब पर अपलोड भी नहीं किया गया। उनके लाइव शो के दौरान के इस हाव – भाव को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कई प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

प्रशांत शुक्ला (@journoPrsant) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं ये दीपक चौरसिया हैं और ये सेंस में नहीं हैं। जुबान और शब्दों का तालमेल नहीं बना पा रहे, यहां तक कायदे से बैठ भी नहीं पा रहे थे। बिपिन रावत की जगह वीके सिंह को श्रद्धांजलि दे डाली। विनोद कापड़ी ने कमेंट किया कि फर्जी राष्ट्रवाद का नशा जब नसों में दौड़ता है तो जुबान ऐसे ही लड़खड़ाती है और असली चेहरा बेनकाब होता है। टेलीविजन में लाइव ये हरकत तो अस्वीकार्य है ही, पर जब भारतीय सशस्त्र सेनाओं के 13 जांबाजों को श्रद्धांजलि दी जा रही हो तब ये हरकत अक्षम्य अपराध है।

न्यूज एंकर Deepak Chaurasia ने अपने शो में चीफ ऑफ डिफेंस General Bipin Rawat को अंतिम श्रद्धांजलि दी। लेकिन जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वह थी श्रद्धांजलि देने का अजीबोगरीब तरीका। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पूछा कि दीपक चौरसिया को क्या दिक्कत है? और वह इस तरह से क्यों बात कर रहे हैं?

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि दीपक चौरसिया शो को कुछ अलग तरीके से होस्ट कर रहे थे और जिससे कई लोग हैरान थे। पत्रकार मोहम्मद जुबैर ने वीडियो शेयर कर पूछा कि क्या उनकी तबीयत ठीक नहीं है? और शो को होस्ट करने के कुछ ही मिनटों बाद उन्हें उनके शो ‘देश की बहस’ से क्यों हटा दिया गया?

बिपिन रावत को वीपी सिंह बोला

जुबैर ने आगे सवाल उठाए कि उनका शो यूट्यूब पर क्यों नहीं अपलोड किया गया। उन्होंने आगे कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने उन्हें वीपी सिंह बताया और बहुत सी गलतियां की। इसके बाद जुबैर ने चौरसिया की एक शादी में नाचने और गाने वाली एक तस्वीर साझा की और लिखा कि उनके बीमार होने की संभावना से इंकार किया जा सकता है क्योंकि वो ठीक एक दिन पहले एक शादी समारोह में नाच और गा रहे थे।

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया कई यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया और यूजर्स के एक वर्ग ने यहां तक कह दिया कि वह नशे में लग रहे हैं। एक अन्य यूजर ने कहा कि दीपक चौरसिया ने जनरल रावत को पत्रकार कहा है।

अविनाश दास (@avinashonly) नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि टीवी न्यूज़ मीडिया के स्वर्ण कॉल में शराब पीकर एंकरिंग करने के मामले में दीपक चौरसिया ने सबसे पहले बाजी मार ली हैं। अब ये चलन चल पड़ेगा। देखते हैं दीपक को कौन देता है

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button