NewsCricketFEATUREDखेलबड़ी खबर

Virat Kohli की बेटी को रेप की धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानिए कौन हैं आरोपी?

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी को धमकी देने वाले शख्स को मुंबई(mumbai) पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ़्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी मुंबई पुलिस के सायबर सेल ने की है. अब आरोपी को पुलिस टीम मुंबई लेकर आ रही है.

सूत्रों के मुताबिक गिरफ़्तार मुंबई पुलिस के सायबर सेल ने की है. अब आरोपी को पुलिस टीम मुंबई लेकर आ रही है. जिसकी उम्र 23 साल है. आरोपी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है. वो वहीं का रहनेवाला है. वह पहले फ़ूड डिलीवरी एप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम करता था

आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है.

आपको बता दें कि भारत ने टी-20 वर्ल्डकप (t20worldcup) में लगातार दो हार का सामना किया है. पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को हराया. फैंस की टीम इंडिया से नाराजगी इतनी थी कि कुछ लोगों ने सभी सीमाओं को पार कर दिया था. सोशल मीडिया पर कप्तान विराट कोहली के परिवार, उनकी बेटी वामिका को लेकर धमकिया दी जा रही हैं और अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा था. 

शमी पर दिया गया था आपत्तिजनक बयान

कोहली ही नहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी फैन्स का निशाना बनना पड़ा था. सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया गया था. लोगों ने धर्म को लेकर उनपर निशाना साधा था. बाद में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शमी के समर्थन में बयान दिया था. उन्होंने कहा कि धर्म को लेकर किसी पर हमला करना सबसे दयनीय बात है. लोग अपनी कुंठा इसलिए निकालते हैं क्योंकि उन्हें समझ नहीं आता कि हम क्या करते हैं. 

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button