CricketFEATUREDNewsखेलजरूर पढ़ेबड़ी खबर

कोहली को किताब पढ़ना पड़ा महंगा, फैंस ने लगाई क्लास

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम के बाहर इगो से जुड़ी एक किताब पढ़ते हुए नजर आए. किताब पढ़ते हुए विराट कोहली को कैमरे ने कैद कर लिया और जल्द ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई.

विराट कोहली Detox Your Ego नाम की किताब पढ़ रहे थे. इस किताब में जीवन में आजादी के साथ रहने और अपनी बात मनवाने के स्टेप दिखाए गए हैं.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली की इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने तो उनकी और भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की फोटो एक साथ पोस्ट करते हुए कमेंट लिखा कि भारतीय कप्तानों में किताब पढ़ने का ट्रेंड जारी है.

विराट कोहली को ट्विटर पर आड़े हाथों लिया गया. इसकी एक वजह यह है कि कोहली को मैदान पर अपने आक्रामक स्वभाव के लिए जाना जाता है. एक यूजर ने विराट का फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे लगता है कि किसी ने विराट को बिल्कुल सही किताब गिफ्ट की है.

https://twitter.com/Atheist_Krishna/status/1165185433614962688

Donate 7c News

हम पूरी तरह विज्ञापन से मुक्त हैं. इसलिए हमें आपके सहयोग की जरूरत है.

7c न्यूज़ की पत्रकारिता के भविष्य के लिए आपका समर्थन महत्वपूर्ण है। अगर आप भी एक तथ्यात्मक, ईमानदार रिपोर्टिंग को महत्वपूर्ण समझते है तो हमारा समर्थन जरूर करे

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Back to top button